जामा मस्जिद जाने का ऐलान करने वाले यति नरसिंहानंद नजरबंद, कहा- हिंदुओं को नहीं बचा पाएगी सरकार

  1. Home
  2. देश

जामा मस्जिद जाने का ऐलान करने वाले यति नरसिंहानंद नजरबंद, कहा- हिंदुओं को नहीं बचा पाएगी सरकार

जामा मस्जिद जाने का ऐलान करने वाले यति नरसिंहानंद नजरबंद, कहा- हिंदुओं को नहीं बचा पाएगी सरकार


पब्लिक न्यूज़ डेस्क 

17 जून को जामा मस्जिद कूच करने का ऐलान करने वाले यति नरसिंहानंद गिरी को पुलिस ने नजरबंद कर दिया है। श्री पंचदशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर और डासना देवी मंदिर के पीठाधीश्वर यति नरसिंहानंद ने इसके बाद एक वीडियो जारी करके बीजेपी सरकार को कोसा है। उन्होंने यहां तक कहा कि सरकार हिंदुओं को नहीं बचा पाएगी और यदि लोग नेताओं की चमचागिरी में लगे रहे तो भारत इस्लाम का गुलाम हो जाएगा। उन्होंने कहा कि मुस्लिम नेताओं को खुली छूट दी जा रही है और हिंदुओं को निकलने नहीं दिया जा रहा है।

मुझे कल रात से हाउस अरेस्ट कर दिया गया है। मेरी समझ में नहीं आ रहा है कि यह देश कहां जा रहा है, सरकारें क्या चाहती हैं। आज मुसलमान सड़कों पर आजाद है, जो हर रोज सर तन से जुदा करने की बात हो रही है, यह कब तक होता रहेगा। इसलिए मैं जामा मस्जिद शास्त्रार्थ करने जाना चाहता था। 

यदि ने कहा कि अंग्रेजी हुकुमत के दौरान कई बार महात्मा शास्त्रार्थ करने जामा मस्जिद पहुंचे थे और उन्हें अंग्रेजों ने संरक्षण दिया था। यति ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ''आज हमारे अपने लोगों की सरकार है, हिंदुओं की सरकार, मुझे नहीं लगता यह सरकार हिंदुओं को बचा पाएगी। जिस तरह हमरी हर जायज हर सही आवाज को दबाया जा रहा है और मुसलमानों को आजाद छोड़ा जा रहा है। तौकीर रजा, ओवैसी, साद और मदनी जैसे मुसलमानों को आजाद छोड़ा जा रहा है हमारी कत्लो-गारत की तैयारी के लिए। पता नहीं क्या होने वाला है।''

यति ने हिंदुओं को इस्लाम की गुलामी और सनातन के लिए काली रात का डर दिखाते हुए कहा, ''मैं हिंदुओं से कहना चाहता हूं कि अगर इसी तरह आप लोग चुप बैठे रहे, किसी का साथ नहीं दिया, केवल नेताओं की चमचागिरी में ही लगे रहे तो वह दिन दूर नहीं जब भारत इस्लाम की गुलामी में होगा और सनातन के लिए यह वह काली रात होगी, जिसका कभी सूरज नहीं निकलेगा।''

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।