महिला ने दो मासूम बच्चों सहित खाया जहर, महिला और एक पुत्र की मौत

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

महिला ने दो मासूम बच्चों सहित खाया जहर, महिला और एक पुत्र की मौत

महिला ने दो मासूम बच्चों सहित खाया जहर, महिला और एक पुत्र की मौत


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। काशीपुर में महिला द्वारा संदिग्ध परिस्थितियों में अपने दो बच्चों समेत खुद भी जहर खाने का मामला सामने आया है. इस हृदय विदारक घटना में महिला और उसके मासूम बेटे की मौत हो गयी जबकि 4 साल की पुत्री जिंदगी और मौत से जूझ रही है. सूचना मिलते ही पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल कुंडा थाना के ग्राम गंगापुर की रहने वाली कुसुमलता राजा नामक युवक के साथ लिवइन रिलेशनशिप में अपनी तीन संतानों दीपिका (4 साल), लव (2 साल) तथा एक माह के पुत्र जतिन के साथ पिछले डेढ़ साल से रह रही थी. इससे पूर्व कचनाल गाजी निवासी 24 वर्षीय कुसुमलता पुत्री चिन्ना सिंह का विवाह लगभग छह साल पहले यूपी के जिला रामपुर के दढियाल निवासी रामकिशोर से हुआ था. बताया जाता है कि कुसुमलता का ग्राम गंगापुर में पहले से ही किसी रिश्तेदारी में आना जाना था, जिसके चलते उसकी मुलाकात ग्राम गंगापुर निवासी राजा से हो गई ओर दोनों के घनिष्ठ संबंध बन गये. पिछले डेढ़ साल से कुसुमलता बच्चों सहित रामकिशोर को छोड़ राजा के साथ ही रहने लगी.

कुसुमलता के पति रामकिशोर से विवाद के चलते गांव में दोनों के बीच सुलह कराने के लिए पंचायत भी की गई थी। इसके बावजूद कुसुमलता अपने दो बच्चों को लेकर राजा के साथ रहने लगी। एक माह पूर्व गंगापुर में उसकी तीसरी संतान हुई. बीते रोज राजा जब मेहनत मजदूरी करने गया था तभी उसके पीछे कुसमलता ने संदिग्ध परिस्थितियों में दीपिका और लव को जहर खिलाकर खुद भी जहर खा लिया. सूचना मिलने पर राजा व अन्य परिजनों ने उसे व बच्चों को मुरादाबाद रोड स्थित निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया जहाँ कुसमलता और लव की शाम को मौत हो गई जबकि मासूम पुत्री दीपिका का उपचार चल रहा है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है। सूचना मिलने पर नायब तहसीलदार ने पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचकर मृतका के परिजनों से बात की. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. हालांकि घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. घटना के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गयी है.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।