सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र के साथ भाजपा कर रही अल्पसंख्यकों का विकास : डॉ इफित्खार अहमद जावेद

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलरामपुर

सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र के साथ भाजपा कर रही अल्पसंख्यकों का विकास : डॉ इफित्खार अहमद जावेद

सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र के साथ भाजपा कर रही अल्पसंख्यकों का विकास : डॉ इफित्खार अहमद जावेद


संवाददाता के बी गुप्ता 

बलरामपुर। जनपद दौरे पर आये राष्ट्रीय मंत्री अल्पसंख्यक मोर्चा, भारतीय जनता पार्टी व उत्तर प्रदेश मदरसा शिक्षा परिषद के अध्यक्ष डॉ इफित्खार अहमद जावेद का भाजपा कार्यालय अटल भवन पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह, अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष जमील अहमद, जिला उपाध्यक्ष आद्या सिंह, जिला महामंत्री रवि कुमार मिश्रा, वरूण सिंह, विश्वकर्मा , जिला मंत्री अवधेश तिवारी, सुनीता मिश्रा, संदीप उपाध्याय सहित अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारियों ने स्वागत किया । राष्ट्रीय मंत्री डॉ इफित्खार अहमद जावेद ने कहा कि केंद्र व प्रदेश के भाजपा सरकार के नेतृत्व में अल्पसंख्यकों का सर्वागीण विकास हो रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के मूल मंत्र के तहत अल्पसंख्यकों को हर तरह की सुविधाएं बिना किसी भेदभाव के प्रदान की जा रही है और हर योजना का लाभ अल्पसंख्यकों को मिल रहा है  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के "एक हाथ में कुरान एक हाथ में कम्प्यूटर" के मंत्र पर चलते हुए आज का युवा अल्पसंख्यक देश के विकास के लिए प्रयासरत है । प्रदेश सरकार मदरसा शिक्षा में सुधार का कार्य कर रही है जो सरहनीय है । डॉ इफ्तिखार ने भाजपा कार्यालय में अल्पसंख्यक मोर्चा के पाधिकारियों से परिचयात्मक बैठक कर भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने के लिए कहा उन्होंने सभी से कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही मात्र एक ऐसी पार्टी है जो राष्ट्र निर्माण के लिए कार्य कर रहीं हैं और सभी वर्गों के लिए कार्य कर रही है । इस अवसर पर अल्पसंख्यक मोर्चा जिला महामंत्री इरफान अली, जिला उपाध्यक्ष अब्दुल रब सिद्दीकी व कमाल अहमद शाह हकीम फरमान नगर अध्यक्ष, सईद सेख जिला मंत्री, सईद कादरी जिला मंत्री, सुखवीर सिंह गुलाम रसूल मंडल अध्यक्ष पिपरा आदि लोग उपस्थित रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।