Raju Srivastav: 'मेरी तो जिंदगी चली गई...' राजू की याद में फूट-फूटकर रोने लगीं पत्नी शिखा

  1. Home
  2. देश

Raju Srivastav: 'मेरी तो जिंदगी चली गई...' राजू की याद में फूट-फूटकर रोने लगीं पत्नी शिखा

Raju Srivastav: 'मेरी तो जिंदगी चली गई...' राजू की याद में फूट-फूटकर रोने लगीं पत्नी शिखा


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की याद में रविवार को मुंबई के इस्कॉन मंदिर में प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया था। उन्हें श्रद्धांजलि देने बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सुपरस्टार पहुंचे थे। प्रार्थना सभा में मौजूद हर शख्स ने दिवंगत कॉमेडियन के बारे में चंद शब्द कहे। जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लेकिन, जिस वीडियो ने सबकाे भावुक कर दिया वह था राजू श्रीवास्तव की पत्नी का वीडियो। उनकी पत्नी शिखा उनके बारे में बात करते हुए फूट-फूट कर रोने लगीं। आइए जानते हैं उन्होंने राजू के लिए क्या कहा...

वीडियो की शुरुआत में, राजू की पत्नी शिखा श्रीवास्तव से कॉमेडियन के बारे में कुछ शब्द कहने का अनुरोध किया गया। भावुक शिखा ने माइक लिया और कहा, "क्या बोलूं... कुछ बोलने को अब रहा ही नहीं। मेरी तो जिंदगी चली गई।" इनता कहने के बाद शिखा टूट गईं और रोने लगीं। अपने आप को संभालते हुए शिखा आगे बोलीं, "सब लोगों ने बहुत प्रार्थनाएं कीं, डॉक्टरों ने भी पूरी कोशिश की ... हम सब ने बहुत कोशिश की ...लेकिन...उन्होंने हम सबको बहुत हंसाया। ऊपर जाकर भी सबको हंसा रहे होंगे। खुश रहें, शांति से रहें। बहुत-बहुत धन्यवाद।"

पत्नी के अलावा जॉनी लीवर का भी वीडियो वायरल हो रहा है। जॉनी लीवर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, "राजू के संघर्ष के दिनों की शुरुआत मेरे साथ ही हुई थी। हमारे पारिवारिक संबंध हैं, और हम पड़ोसी भी हैं। तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मैं कितने दुख में हूं। हमने एक महान कलाकार को खो दिया है, उन्होंने लोगों को कई सालों तक हंसाया। लेकिन, अचानक उनकी मृत्यु हो गई। स्टैंड-अप कॉमेडी के लिए यह बहुत बड़ी क्षति है।"

गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को वर्कआउट करने के दौरान हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद से वह अस्पताल में ही भर्ती थे। कॉमेडियन के चाहने वालों को उम्मीद थी कि वह स्वस्थ होकर घर लौटेंगे, लेकिन 21 सितंबर को उनका निधन हो गया। राजू श्रीवास्तव का 22 सितंबर को दिल्ली के निगमबोध घाट पर अंतिम संस्कार किया गया था। कॉमेडियन को अंतिम विदाई देने के लिए हजारों लोग पहुंच गए थे। बता दें कि राजू श्रीवास्तव ने अपने करियर में कई फिल्मों और कॉमेडी शो में काम किया। उन्होंने फिल्म 'मैंने प्यार किया', 'बाजीगर' जैसी कई फिल्मों में काम किया। उन्होंने साल 2005 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में हिस्सा लिया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।