जब धर्मेंद्र ने कहा था- मुझे भी गोविंदा जैसे डांस करवाओ

  1. Home
  2. मनोरंजन

जब धर्मेंद्र ने कहा था- मुझे भी गोविंदा जैसे डांस करवाओ

जब धर्मेंद्र ने कहा था- मुझे भी गोविंदा जैसे डांस करवाओ


पब्लिक न्यूज डेस्क। इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा सेलिब्रेट किए जाने वाले एक्टर गोविंदा रहे हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग और डांस से सभी का दिल जीता है। 80 और 90 के दशक के लोग उन्हें आज भी बहुत पसंद करते हैं। क्या आप जानते हैं कि एक बार धर्मेंद्र ने फिल्म में गोविंदा की तरह डांस करवाने की इच्छा जाहिर की थी। 

धर्मेंद्र की फिल्म ‘आग ही आग’ (1987) दिलीप कुमार के साथ फाइनलाइज होने वाली थी। दिलीप कुमार को गोविंदा की तरह रोल निभाने के लिए फिल्म ‘इल्जाम’ (1986) की एक कॉपी दी गई थी, जिससे दिलीप कुमार को आइडिया लग जाए। दिलीप कुमार को भी इस फिल्म की कहानी बहुत अच्छी लगी थी। इस फिल्म का निर्देशन शिभू मित्रा करने वाले थे। 

‘इल्जाम’ के प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह रामगढ़ गए थे, दोस्त शत्रुघ्न सिन्हा संग क्वॉलिटी टाइम बिताने। रामगढ़, वही जगह है जहां ‘शोले’ की शूटिंग हुई है। पहलाज वहां, धर्मेंद्र से मिले जो शत्रुघ्न के साथ फिल्म ‘लोहा’ की शूटिंग कर रहे थे। 

पहलाज निहलानी ने ईटाइम्स संग बातचीत में बताया कि जब मैं लोहा के सेट पर पहुंचा तो लोग मुझे देख रहे थे। वे ‘इल्जाम’ के कुछ डायलॉग्स बोलने लगे। जब धर्मेंद्र ने मुझे देखा तो वह मेरे पास आए और कहा कि मुझे भी गोविंदा जैसे डांस करवाओ। यह पब्लिक में हुआ था। धर्मेंद्र पब्लिक में गोविंदा जैसा डांस करने की कोशिश कर रहे थे। पब्लिक भी यह देखकर काफी एक्साइटेड हो गई थी। यह जानकर धर्मेंद्र ने गोविंदा की तरह डांस किया कि वह काफी शर्मीले इंसान हैं। 

बाद में दिलीप कुमार की जगह फिल्म ‘आग ही आग’ धर्मेंद्र को मिल गई थी। पहलाज ने बताया कि हम डिनर कर रहे थे और मैंने धर्मेंद्र से पूछा कि क्या तुम मेरी अगली फिल्म ‘आग ही आग’ करोगे? मैं उन्हें बताया कि फिल्म में वह एक पिता का किरदार निभाएंगे जो कि काफी अहम होने वाला है। वह इसके लिए तैयार हो गए थे। मालूम हो कि गोविंदा आखिरी बार साल 2019 में आई फिल्म ‘रंगीला राजा’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने डबल रोल निभाया था। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।