व्हाट्सएप देने जा रहा है ये कमाल का फीचर, ऐसे कर सकते है इस्तमाल

  1. Home
  2. टेक

व्हाट्सएप देने जा रहा है ये कमाल का फीचर, ऐसे कर सकते है इस्तमाल

व्हाट्सएप देने जा रहा है ये कमाल का फीचर, ऐसे कर सकते है इस्तमाल


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। व्हाट्सएप  दुनिया का सबसे ज्यादा पॉपुलर और इंस्टेंट मेसेजिंग एप है. समय समय पर इसमें अपडेट आते रहतें हैं. ये अपडेट यूज़र्स की जरूरतों को देखतें हुए किए जाते हैं। वहीं अब व्हाट्सएप एक और नया फीचर लाने जा रहा है। जिसकी मदद से आप अपने ऑनलाइन स्टेटस को भी हाइड कर पाएंगे साथ ही आप जिसको चाहेगे उसी को आप का  ऑनलाइन स्टेटस दिखेंगा।

इसके साथ ही WhatsApp एक ओर नये फीचर पर काम कर रहा है। जिसकी मदद से यूजर्स  आने वाले समय में ऑडियो फाइल को भी अपने स्टेटस पर अपलोड कर पाएंगे। बता दे कि पहले यूजर्स सिर्फ वीडियो फाइल और टेक्स्ट को ही स्टेटस पर अपलोड कर पाते थे। लेकिन ये फीचर आने के बाद यूजर ऑडियो फाइल को भी अपने स्टेटस पर लगा सकेंगे।

वहीं WhatsApp आने वाले समय में एक ओर  गज़ब का फीजर लाने जा रहा है जिसकी मदद से यूजर्स अब दो डिवाइस में एक साथ WhatsApp, यूज़ कर सकेगे… दरअसल काफी सारे लोग चुकी दो स्मर्टफ़ोने यूज़ करते हैं लेकिन वो अपना व्हाट्सएप सिर्फ एक ही फोन में उपयोग कर पाते हैं. उन्हें अगर दोनों मोबाइल में अपना व्हाट्सएप यूज़ करना है तो उन्हें थर्ड पार्टी एप की मदद लेनी पड़ती है. लेकिन अब खुद व्हाट्सएप इस पर काम करने जा रहा है और जल्द ही व्हाट्सएप ये फीचर लाने जा रहा है… जिससे कि एक यूज़र एक से अधिक डिवाइस में अपना व्हाट्सएप यूज़ कर सकता है.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।