साप्ताहिक राशिफल: 2 मई 2022 से 8 मई 2022 तक जानें अपना राशिफल

  1. Home
  2. ज्योतिष

साप्ताहिक राशिफल: 2 मई 2022 से 8 मई 2022 तक जानें अपना राशिफल

साप्ताहिक राशिफल: 2 मई 2022 से 8 मई 2022 तक जानें अपना राशिफल


पब्लिक न्यूज़ डेस्क 

मेष राशि - सप्ताह का प्रारंभ अनुकूल नहीं है मित्रों एवं परिजनों से वैचारिक मतभेद हो सकता है ।नेत्र से संबंधित कष्ट हो सकता है ।कोई नया कार्य न करें ।सप्ताह का मध्य आपके लिए  अनुकूल होगा पराक्रम में वृद्धि होगी ।राजनीतिक महत्वाकांक्षा बढ़ेगी  और राजनीतिक सहयोग लेने में सफल रहेंगे ।भाग्य साथ देगा ।राज अधिकारियों से लाभ प्राप्त होगा ।सप्ताह के अंत में स्वास्थ्य से संबंधित समस्याएं हो सकती हैं ।शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में किया गया प्रयास सफल होगा ।हनुमान जी की पूजा करें लाभ मिलेगा।

वृषभ राशि - सप्ताह के प्रारंभ में सुख एवं आनंद की प्राप्ति होगी ।सुख सुविधा की   में वृद्धि होगी ।पत्नी और बच्चों का सहयोग मिलेगा। उपहार या धन की प्राप्ति होगी ।सप्ताह के मध्य में किसी कार्य को लेकर मन चिंतित हो सकता है ।सप्ताह के अंत में व्यवसायिक प्रगति होगी ।जीविका के क्षेत्र में किया गया कार्य सफल होगा। मित्रों एवं बंधुओं से लाभ मिलेगा।शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में और अधिक परिश्रम की आवश्यकता है ।विष्णु भगवान की पूजा करें लाभ मिलेगा।

मिथुन राशि- सप्ताह के प्रारंभ में मानसिक चिंता एवं खर्च की अधिकता रहेगी ।नेत्र से संबंधित समस्याएं हो सकती हैं ।सप्ताह का मध्य आपके लिए अनुकूल होगा।सुख और आनंद की प्राप्ति होगी ।स्वास्थ्य अच्छा रहेगा मित्रों का सहयोग मिलेगा। सप्ताह के अंत में पारिवारिक समस्याएं हो सकती हैं ।शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में और अधिक परिश्रम की आवश्यकता है ।मां दुर्गा की उपासना करें लाभ मिलेगा।

कर्क राशि - सप्ताह के प्रारंभ में आय में वृद्धि होगी ।व्यापार से लाभ मिलेगा ।मित्रों एवं परिजनों का सहयोग मिलेगा ।मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे ।स्त्री वर्ग से लाभ मिल सकता है। सप्ताह के मध्य में किसी कार्य को लेकर परेशान हो सकते हैं ।सप्ताह का अंत सुखद होगा ।उत्तम भोजन एवं सुख  की प्राप्ति होगी ।शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में किया गया कार्य सफल होगा ।हनुमान जी की पूजा करने लाभ मिलेगा।

सिंह राशि - सप्ताह के प्रारंभ में अभीष्ट कार्य की सिद्धि होगी ।सभी कार्य सरलता से पूर्ण होंगे ।राज्य की ओर से धन और सम्मान की प्राप्ति होगी उच्चअधिकारियों का सहयोग मिलेगा ।सप्ताह के मध्य में आय में वृद्धि होगी ।व्यवसायिक प्रगति होगी । सप्ताह का अंत खर्च की अधिकता के साथ बीतेगा। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में किया गया कार्य सफल होगा ।जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। जल मे लाल फूल डालकर सूर्य भगवान को अर्पित करें लाभ मिलेगा।

कन्या राशि - सप्ताह के प्रारंभ में कार्य में व्यवधान उत्पन्न होगा ।स्वास्थ्य संबंधित परेशानी हो सकती है ।सप्ताह का मध्य अनुकूल रहेगा ।कार्य व्यवसाय में प्रगति होगी ।जीविका के क्षेत्र में किया गया प्रयास सफल होगा ।उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा ।सप्ताह का अंत सुखद होगा ।मित्रों एवं परिजनों का सहयोग मिलेगा महत्वाकांक्षा में वृद्धि होगी ।व्यवसाय से आय में वृद्धि होगी ।शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में किया गया कार्य सफल होगा। मां दुर्गा की उपासना करें लाभ मिलेगा। 

तुला राशि- सप्ताह का प्रारंभ स्वास्थ्य के लिए अनुकूल नहीं है ।कफ एवं वात रोग से संबंधित परेशानी हो सकती है ।सप्ताह के मध्य में कार्य की अधिकता के कारण भागदौड़ की स्थिति बनेगी ।सप्ताह का अंत शुभ एवं अनुकूल होगा ।अभीष्ट कार्य की पूर्ति होगी ।राज्य की ओर से धन और सम्मान की प्राप्ति होगी शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में और अधिक परिश्रम की आवश्यकता है ।भगवान शिव की पूजा करें लाभ मिलेगा।

वृश्चिक राशि- सप्ताह के प्रारंभ  में धन लाभ। शारीरिक सुख एवं आनंद की प्राप्ति।  वाणिज्य व्यवसाय से लाभ ।सप्ताह के मध्य में स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है । आलस से  बचें ।सप्ताह का अंत व्यर्थ की भागदौड़ वाला हो सकता है ।शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में और अधिक परिश्रम की आवश्यकता है हनुमान जी की पूजा करें लाभ मिलेगा

 धनु राशि- सप्ताह के प्रारंभ में चंद्रमा आपकी राशि से छठे भाव में गोचर करेगा। सप्ताह के प्रारंभ में धन लाभ होगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। यश और आनंद की प्राप्ति होगी ।सप्ताह के मध्य में पत्नी और बच्चों का सहयोग मिलेगा ।शारीरिक सुख की प्राप्ति होगी ।वाणिज्य एवं व्यापार से लाभ मिलेगा ।आपकी ख्याति बढ़ेगी। सप्ताह के अंत में अष्टम का चंद्रमा स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है ।कफ से संबंधित समस्याएं हो सकती हैं ।व्यय की अधिकता रहेगी । शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में किया गया प्रयास सफल होगा।जल मे  लाल फूल डालकर सूर्य भगवान को अर्पित करें लाभ मिलेगा।

मकर राशि - सप्ताह के प्रारम्भ  यात्रा से बचें ।स्वास्थ्य प्रतिकूल हो सकता है। पेट से संबंधित समस्याएं हो सकती हैं ।सप्ताह के मध्य में जीविका के क्षेत्र में किया गया प्रयास सफल होगा। मित्रों का विशेषकर किसी महिला मित्र का सहयोग मिलेगा ।शत्रुओं की पराजय होगी, परंतु खर्च की अधिकता रहेगी ।सप्ताह के अंत में व्यवसायिक लाभ होगा ।पत्नी का स्वास्थ्य प्रभावितहोसकता है। शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में और परिश्रम की आवश्यकता है । मां दुर्गा की उपासना करें लाभ मिलेगा।

कुंभ राशि - सप्ताह के प्रारंभ में अपने ही लोगों से वैचारिक मतभेद हो सकता है ।सप्ताह के मध्य में यात्रा से बचें ,और स्वास्थ्य पर ध्यान दें ।सप्ताह का अंत आपके लिए अनुकूल होगा ।व्यावसायिक प्रगति होगी ।मित्रों एवं परिजनों का सहयोग मिलेगा ।अपने घर में सुख पूर्वक रहने का अवसर मिलेगा ।शिक्षा एवं प्रतियोगिता क्षेत्र में किया गया प्रयास सफल होगा ।  भगवान गणेश की पूजा करें लाभ मिलेगा।

मीन राशि- सप्ताह का प्रारंभ अनुकूल है ।धन की प्राप्ति होगी ।शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगा। उत्तम भोजन एवं वाहन की प्राप्ति होगी। सप्ताह  के मध्य में स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है ।पत्नी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं ।सप्ताह के अंत में यात्रा से बचें ।क्रोध पर नियंत्रण रखें। राजनीति से जुड़े व्यक्ति  अपने प्रभाव को बढ़ाने में  सफल रहेंगे ।भगवान शिव की उपासना करें लाभ मिलेगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।