सिंह,तुला, मकर और कुंभ वाले न करें ये काम, सभी राशियों का जानें साप्ताहिक राशिफल

  1. Home
  2. ज्योतिष

सिंह,तुला, मकर और कुंभ वाले न करें ये काम, सभी राशियों का जानें साप्ताहिक राशिफल

सिंह,तुला, मकर और कुंभ वाले न करें ये काम, सभी राशियों का जानें साप्ताहिक राशिफल


पब्लिक न्यूज डेस्क। 25 अक्टूबर 2021 को कार्तिक मास की कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि से नये सप्ताह की शुरुआत हो रही है। ये सप्ताह ग्रहों की चाल की दृष्टि से खास है। तुला राशि में मंगल का प्रवेश हो चुका है। शनि और गुरु भी वक्री से मार्गी हो चुके हैं। इस सप्ताह मेष से मीन राशि तक के लोगों के लिए कैसा रहेगा, आइए जानते हैं, सभी राशियों का साप्ताहिक राशिफल-

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- इस सप्ताह नेटवर्क को बढ़ाते हुए परिवार को भी समय देना होगा, तो वहीं दूसरी ओर सुख-सुविधाओं की ओर भी आकर्षित नजर आएंगे। सामाजिक छवि में बढ़ोत्तरी होगी। नौकरी की तलाश करने वाले लोगों को शुभ सूचना मिलेगी, ड्यू प्रमोशन लेटर भी मिल सकता है। व्यापार में वृद्धि होगी और शुभ फल की प्राप्ति होगा। बिजनेस पार्टनर और आपके बीच शंका पैदा हो सकती है। युवा वर्ग प्रतियोगिता में अच्छे परिणाम ला सकते हैं, सप्ताह के अंतिम दिनों में दिमाग भी तेजी के साथ काम करेगा। हेल्थ को लेकर अल्सर और कब्ज के रोगी खानपान अच्छा रखें। यदि किन्हीं कारणों से मन विचलित रहता है, तो मां के साथ समय व्यतीत करना चाहिए। जीवनसाथी के साथ वाद-विवाद से बचें।

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)- इस सप्ताह कार्यकुशलता उच्च स्थान और सम्मान बढ़ाने वाला होगा, लेकिन 27 तारीख तक धैर्य रखना होगा। दूसरे व्यक्ति के प्रभाव में आकर नजदीकी रिश्तों को खो सकते हैं। कर्ज लेने और देते समय कागजी-कार्यवाही अवश्य कर लें। नौकरी में दबाव के चलते जॉब बदलने का विचार बन सकता है। व्यापारी वर्ग नेटवर्किंग पर ध्यान दें, इसके माध्य से बड़े ऑर्डर भी मिलने की संभावनाएं बन रही है। इंजीनियरिंग विद्यार्थियों को जॉब के उत्तम अवसर प्राप्त होंगे। स्वास्थ्य की दृष्टि से यूरीन इंफेक्शन और डायबिटीज़ के रोगी समय-समय पर रोगों की जांच करा लें। घर का माहौल शांत और आरामदायक रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य में गिरावट की आशंका है, ऐसे में उन्हें इस बार अलर्ट रहने की सलाह दें।

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)- इस सप्ताह पूरी तरह सजग रहना होगा। 27 के बाद से नेटवर्क को चमकाने पर जोर देना चाहिए, ऐसे में अधिक से अधिक लोगों से मिले या फिर फोन से ही हालचाल लेते रहें। ऑफिस में कार्यक्षमता पर भरोसा रखना होगा, ऐसे में जो भी कार्य सौंपा जाए वह स्वयं पूरा करना चाहिए। यदि आप किसी कंपनी में उच्च पद हैं तो अधीनस्थों से सामंजस्य बनाकर चलें, अन्यथा आपका विरोध हो सकता है। व्यापार में आपको बड़ा जोखिम लेने से बचना चाहिए, होम डेकोरेशन के व्यापारियों को मुनाफा हाथ लगेगा। स्किन से संबंधित रोगों के प्रति अलर्ट रहने की सलाह है। पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा, घर से दूर नौकरी करने वालों को घर आने का मौका मिलेगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।