साप्ताहिक राशिफल 25 जुलाई 2022 से 31 जुलाई 2022

  1. Home
  2. ज्योतिष

साप्ताहिक राशिफल 25 जुलाई 2022 से 31 जुलाई 2022

साप्ताहिक राशिफल 25 जुलाई 2022 से 31 जुलाई 2022


मेष राशि- सप्ताह के प्रारंभ में चंद्रमा का गोचर आपकी राशि से द्वितीय भाव  में होगा।दिन की शुरुआत मानसिक असंतोष के साथ हो सकता है ।परंतु बाद का समय शुभ होगा । आत्मविश्वास मे वृद्धि होगी ।जीविका के क्षेत्र में किया गया प्रयास सफल होगा ।सप्ताह के मध्य में स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है कफ से संबंधित समस्याएं हो सकती हैं ।भोजन  और नींद में बाधा उत्पन्न हो सकता है।सप्ताह के अंत में यात्रा से बचें।शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में और अधिक परिश्रम की आवश्यकता है।भगवान शिव की पूजा करें लाभ मिलेगा।

वृष राशि- सप्ताह के प्रारंभ में किसी कार्य को लेकर बहुत सारी योजनाएं बना सकते हैं। राजनीतिक महत्वाकांक्षा की वृद्धि होगी ।सप्ताह का मध्य अधिक भागदौड़ वाला हो सकता है ।सप्ताह का अंत शुभ होगा।शारीरिक सुख की प्राप्ति होगी।किसी तरह के विवाद में न पड़े ।शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में किया गया कार्य सफल होगा ।  मां दुर्गा की उपासना करें लाभ मिलेगा।


मिथुन राशि- सप्ताह के प्रारंभ में किसी कार्य को लेकर मन चिंतित रहेगा। खर्च की अधिकता रहेगी ।सप्ताह का मध्य आपके लिए अनुकूल है ।व्यवसायिक प्रगति होगी ।पत्नी और बच्चों का सहयोग मिलेगा ।उपहार आदि या धन की प्राप्ति होगी। सप्ताह का अंत बहुत अनुकूल नहीं है ।कोई निर्णय सोच-समझकर करें। शिक्षा और प्रतियोगिता के क्षेत्र में और मन लगाने की आवश्यकता है। गणेश भगवान को दूर्वा अर्पित करें लाभ मिलेगा।

कर्क राशि -सप्ताह के प्रारंभ में आय में वृद्धि होगी ।व्यापारसेलाभमिलेगा। मित्रों एवं परिजनों का सहयोग मिलेगा ।किसी महिला मित्र से मुलाकात होगी। सप्ताह के मध्य में व्यय की अधिकता रहेगी ।सप्ताह का अंत शुभ और अनुकूल होगा। उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा ।राज्य कृपा ,सुख और आनंद की प्राप्ति होगी ।शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में किया गया कार्य सफल होगा ।भगवान शिव की पूजा करें लाभ मिलेगा।

सिंह राशि -सप्ताह का प्रारंभ शुभ एवं अनुकूल है ।किए गए कार्य सफल होंगे। राज्य की ओर से धन और सम्मान के प्राप्ति होगी ।उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा ।सप्ताह के मध्य में मित्रों एवं परिजनों का सहयोग मिलेगा ।शारीरिक सुख और आनंद की प्राप्ति होगी ।सप्ताह का अंत बहुत अनुकूल नहीं है ।स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है किसी कार्य विशेष को लेकर मन अशांत हो सकता है। सूर्य भगवान को लाल फूल डालकर जल अर्पित करें लाभ मिलेगा।

कन्या राशि -सप्ताह का प्रारंभ कुछ मानसिक परेशानी वाला हो सकता है ।सप्ताह के मध्य में किया गया कार्य पूर्ण होगा ।स्वास्थ्य अच्छा रहेगा ।राज्य की ओर से धन और सम्मान की प्राप्ति होगी ।नौकरी में  पदोन्नति के योग हैं ।सप्ताह का अंत शुभ एवं अनुकूल है ।किसी महिला मित्र से मेल मुलाकात होगी ।महत्वाकांक्षा में वृद्धि होगी ।शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में किया गया कार्य सार्थक होगा ।विष्णु भगवान की पूजा करें लाभ मिलेगा।

तुला राशि- सप्ताह के प्रारंभ में स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है ।झगड़ा विवाद से बचें ।सप्ताह का मध्य मानसिक परेशानी वाला हो सकता है ।शत्रु परेशान कर सकते हैं ।सप्ताह का अंत शुभ होगा ।इच्छित वस्तु की प्राप्ति होगी ।मान सम्मान बढ़ेगा ।जीविका के क्षेत्र में किया गया प्रयास सफल होगा ।शिक्षा और प्रतियोगिता के क्षेत्र में और अधिक परिश्रम की आवश्यकता है ।मां दुर्गा की उपासना करें लाभ मिलेगा।

वृश्चिक राशि - सप्ताह का प्रारंभ शुभ एवं अनुकूल है ।शारीरिक सुख एवं आनंद की प्राप्ति होगी ।व्यवसाय में लाभ मिलेगा ।लाभदायक यात्राएं हो सकती हैं ।सप्ताह के मध्य में स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है ।सप्ताह का अंत बहुत अनुकूल नहीं है ।किसी बात को लेकर वैचारिक मतभेद हो सकता है ।शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में और अधिक परिश्रम की आवश्यकता है। हनुमान जी की पूजा करें लाभ मिलेगा।

धनु राशि- सप्ताह के प्रारंभ में धन लाभ यश और आनंद की प्राप्ति होगी ।सप्ताह के मध्य में व्यवसाय से लाभ ।उत्तम भोजन एवं शारीरिक सुख की प्राप्ति होगी। परिवार एवं मित्रों का सहयोग मिलेगा ।सप्ताह के अंत में स्वास्थ्य संबंधित समस्याएं हो सकती हैं ।व्यय की अधिकता रहेगी ।शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में किया गया प्रयास सफल होगा ।विष्णु भगवान की पूजा करें लाभ मिलेगा।

मकर राशि -सप्ताह के प्रारंभ में यात्रा से बचें। सप्ताह का प्रारंभ बहुत अनुकूल नहीं है। स्वास्थ्य संबंधित समस्याएं हो सकती हैं ।सप्ताह का मध्य शुभ फलदाई होगा। जीविका के क्षेत्र में किया गया कार्य सफल होगा ।सप्ताह के अंत में मित्रों एवं परिजनों का सहयोग मिलेगा ।मान और सम्मान की प्राप्ति होगी ।शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में किया गया कार्य सफल होगा ।नौकरी में प्रगति होगी ।भूमि से संबंधित लाभ हो सकता है ।हनुमान जी की पूजा करें लाभ मिलेगा।

कुंभ राशि -सप्ताह के प्रारंभ में स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है ।पेट से संबंधित समस्याएं हो सकती हैं ।सप्ताह के मध्य में यात्रा से बचें ।किसी कार्य को लेकर मन चिंतित हो सकता है ।सप्ताह का अंत शुभ एवं अनुकूल होगा ।कार्य व्यवसाय में प्रगति होगी ।शत्रु पराजित  होंगे ।रोगों का नाश होगा ।पत्नी और बच्चों का सहयोग मिलेगा ।नौकरी के क्षेत्र में किया गया प्रयास सफल होगा ।उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। भगवान शिव की पूजा करें लाभ मिलेगा।

मीन राशि -सप्ताह के प्रारंभ में धन की प्राप्ति ।पत्नी और बच्चों का सहयोग मिलेगा ।जीविका के क्षेत्र में किया गया प्रयास सफल होगा ।सप्ताह के मध्य में स्वास्थ्य प्रतिकूल हो सकता है ।सप्ताह का अंत मानसिक चिंता वाला हो सकता है। व्यर्थ की भागदौड़ से बचें ।शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में किया गया कार्य सफल होगा ।भगवान शिव की पूजा करें 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।