देखें वीडियो : सीएम योगी से मिलने आई महिला को पुलिस ने रोका ,रो-रोकर सुनाई अपनी दास्तान, पुलिस पर भी लगाए गंभीर आरोप

देखें वीडियो : सीएम योगी से मिलने आई महिला को पुलिस ने रोका ,रो-रोकर सुनाई अपनी दास्तान, पुलिस पर भी लगाए गंभीर आरोप

संजय कुमार तिवारी 
बलिया। निज़ाम चाहे किसी का भी हो यूपी पुलिस का चेहरा न बदला है और न बदलेगा। इनपर लगातार इलज़ाम लगता है की बिना नोटों का मुंह देखे ये करवट भी नहीं बदलती है। ऐसा ही एक इलज़ाम पीड़ित महिला ने बलिया में लगाया जो अपनी व्यथा लेकर मुख्यमंत्री से मिलना चाहती थी ,लेकिन पुलिस ने उसे मिलने ही नहीं दिया। अपनी परेशानी बताती हुई ये महिला बुरी तरह रो पड़ी। बताते चलें कि लखनऊ सहित कई जगह अपने जनता दरबार के दौरान सीएम योगी कह चुके हैं कि फरियादियों की समस्याएं गाँव और जिला स्तर पर ही हल कर दी जाएँ। लेकिन इसको तकरीबन हर महकमा नज़रअंदाज़ ही करता है। 

बताते चलें कि शुक्रवार को सीएम योगी बलिया के दौरे पर थे जहाँ चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के कस्बा चितबड़ागांव की एक महिला अपनी फ़रियाद लेकर पहुंची थी। महिला ने कहा कि उसके रिश्तेदार उसपर काफी ज़ुल्म ढा रहे हैं,उसके घर को दबंग लोग कब्ज़ा करने पर आमादा हैं। पुलिस में शिकायत के बावजूद कोई सुनवाई नहीं हो रही है और पुलिस उल्टा उससे पैसे की मांग कर रही है। पीड़ित महिला अपनी बात कहते हुए लगातार रोती रही। उसके आंसुओं पर भी पुलिस का दिल नहीं पसीजा और उसे सीएम से मिलने नहीं दिया गया।  

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।