देखें वीडियो : अगस्त क्रांति की याद में कांग्रेस ने निकाली पदयात्रा ,महंगाई और भ्रष्टाचार पर किया प्रहार

देखें वीडियो : अगस्त क्रांति की याद में कांग्रेस ने निकाली पदयात्रा ,महंगाई और भ्रष्टाचार पर किया प्रहार

राधाकृष्ण 
शाहजहांपुर, (कलान) । अगस्त क्रांति दिवस पर कांग्रेसियों ने भाजपा गद्दी छोड़ो के नारे के साथ ग्राम रुकनपुर से विधानसभा स्तरीय पैदल मार्च निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया और भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

आपको बता दें कि बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी, किसानों की दुर्दशा, ध्वस्त कानून व्यवस्था व भ्रष्टाचार आदि के खिलाफ कांगेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने अंग्रेजों भारत छोड़ो की तर्ज पर अगस्त क्रांति दिवस पर आज नौ अगस्त को भाजपा गद्दी छोड़ो के नारे के साथ विधानसभा स्तरीय पैदल मार्च निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया। जिला उपाध्यक्ष अतित बागी एवं किसान कांग्रेस कमेठी के प्रदेश सचिव डॉ मोहित शर्मा के नेतृत्व में पैदल मार्च की शुरुआत ग्राम रुकनपुर से की गई। इस दौरान कांग्रेसियों ने भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष अतित बागी ने कहा कि इस भाजपा सरकार में देश को जातिवाद व भाषाबाद के आधार पर बांटा जा रहा है राष्ट्रहित में किसानों, नौजवानों के हितों में आजादी के समय अंग्रेजों भारत छोड़ो की तर्ज पर भाजपा गद्दी छोड़ो का ऐलान किया गया है। इस मौके पर कांग्रेस जिला सचिव कल्लू यादव, ब्लॉक अध्यक्ष ओमपाल यादव, किसान कांग्रेस कमेटी के तहसील अध्यक्ष ओमेंद्र यादव, कुलदीप शर्मा समेत सैकड़ों कांग्रेसी मौजूद रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।