‘बैटल आफ शिप’  में हारे विजेंद्र सिंह

  1. Home
  2. खेल

‘बैटल आफ शिप’  में हारे विजेंद्र सिंह

‘बैटल आफ शिप’  में हारे विजेंद्र सिंह


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। भारत के अनुभवी मुक्केबाज विजेंदर सिंह के पेशेवर सर्किट पर अश्वमेधी अभियान पर  रोक लग गई जिन्हें रूस के अर्तिश लोपसान ने ‘बैटल आफ शिप’ मुकाबले में हरा दिया ।

बताते चलें की बीजिंग ओलंपिक 2008 के कांस्य पदक विजेता विजेंदर 2015 में पेशेवर सर्किट में उतरे थे और तब से लगातार 12 मुकाबले जीत चुके हैं। अपना सातवां बाउट खेल रहे रूसी मुक्केबाज ने ‘मैजेस्टिक प्राइड कैसिनो’ जहाज पर हुए इस मुकाबले में जीत दर्ज करके स्थानीय दर्शकों का दिल तोड़ दिया । पांचवें दौर में एक मिनट और नौ सेकंड के बाद रेफरी ने रूसी मुक्केबाज को विजयी घोषित किया ।

इससे पहले रूस के 26 साल के लोपसान ने छह पेशेवर मुकाबलो में भाग लिया था जिसमें से दो नॉकआउट सहित चार जीत शामिल है। उन्होंने दिसंबर 2020 में अपने पिछले मुकाबले में युसुफ मागोमेदवेकोव के खिलाफ तकनीकी श्रेष्ठता के आधार पर जीत दर्ज की थी। विजेंदर ने पेशेवर करियर में 12 मुकाबले खेले और सभी में जीत दर्ज की थी। उन्होंने आठ मुकाबले नॉकआउट तरीके से अपने नाम किए थे। बीजिंग ओलंपिक (2008) के इस कांस्य पदक विजेता ने नवंबर 2019 में खेले अपने पिछले मुकाबले में राष्ट्रमंडल के पूर्व चैम्पियन चार्ल्स एडामू को दुबई में हराया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।