गंगा जी में नाव पलटी सात लोगों को बचाया गया - कई गायब

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसी

गंगा जी में नाव पलटी सात लोगों को बचाया गया - कई गायब

गंगा जी में नाव पलटी सात लोगों को बचाया गया - कई गायब


वाराणसी - गंगा नदी में नाव पलट गई, इस  हादसे में सात लोगों को बचाया गया है। कई लोग अभी भी  लापता बताए जा रहे हैं। गायब लोगों की तलाश में एनडीआरएफ की टीम लगी हुई है। आज छुट्टी का दिन होने के कारण कुछ लोग नाव से सैर सपाटे के लिए घूमने  निकले थे। इसी दौरान भदैनी घाट के सामने नाव में सवार लोगों के सेल्फी लेने की होड़ के चलते नाव अनियंत्रित होकर एक तरफ पलट गई। नाव पलटते ही लोगों में चीख पुकार मच गयी। आवाज़ सुनकर कई मल्लाह पानी में कूदे और सात लोगों को बचाकर दूसरी नावों पर चढ़ाया गया। मामले की जानकारी मिलते ही अधिकारी और पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई। भेलूपुर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तलाश जारी रखी है। कुछ लोगों के अनुसार नौ लोग ही सवार थे।

वाराणसी के एसपी सि‍टी वि‍कास चंद्र त्रि‍पाठी ने बताया कि तुलसी घाट के पास ये हादसा हुआ है। एक नाविक के अनुसार सभी लोगों को बचा लि‍या गया है, लेकिन इस बात की भी आशंका व्‍यक्त की जा रही है, कि कुछ लोग अभी भी डूबे हो सकते हैं। हमारी ओर से रेस्‍क्‍यू आपॅरेशन चलाया जा रहा है। एसपी सि‍टी के अनुसार बचाये गये लोगों में से ज्‍यादातर स्‍थानीय हैं। पानी में से निकाले गए लोग अभी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार नाव में सेल्‍फी लेने के चलते ये हादसा हुआ है। पानी में बहे हुए लोगों की खोज में गोताखोर लगे हुए हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।