हिन्दू धर्म की रक्षा और समाज की सेवा करना विहिप का उद्देश्य: स्यामता प्रसाद

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलरामपुर

हिन्दू धर्म की रक्षा और समाज की सेवा करना विहिप का उद्देश्य: स्यामता प्रसाद

हिन्दू धर्म की रक्षा और समाज की सेवा करना विहिप का उद्देश्य: स्यामता प्रसाद


संवाददाता के बी गुप्ता 

बलरामपुर । बलरामपुर पचपेड़वा नगर विश्व हिंदू परिषद अपनी स्थापना के 50 साल और स्वर्ण जयंती वर्ष पूरे होने पर पूरे देश में तमाम धार्मिक और सामाजिक कार्यक्रम चला रहा है,पचपेड़वा के गोकुल धाम मैरिज हाल में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि धर्म प्रसार प्रान्त प्रमुख स्यामता प्रसाद जी ने कहा कि विश्व हिंदू परिषद का उद्देश्य हिंदू समाज को संगठित कर हिंदू धर्म की रक्षा करना और समाज की सेवा करना है।प्रांत प्रसार प्रमुख ने कहा दुनिया भर में हिंदू गतिविधियों में वृद्धि के साथ  एक मजबूत और आत्मविश्वासी हिंदू संगठन धीरे धीरे आकार ले रहा है।

विश्व हिंदू परिषद के जिला धर्म प्रसार प्रमुख जय प्रकाश जी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा सभी को रचनात्मक तरीके से सामाजिक सद्भावना बढ़ाने का प्रयास तेज करना होगा। विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री रूपेश मिश्रा ने हिंदुत्व के बढ़ते प्रभाव का जिक्र करते हुए हिंदुत्व को विश्व शक्ति बनाने का संकल्प दिलाया। विश्व हिंदू परिषद के जिला उपाध्यक्ष दुर्गेंद्र पाठक ने कहा हिंदू समाज अलग अलग जातियों में बटा है,सभी को भेद भाव भूलकर राष्ट्र और धर्म रक्षा के लिए एक जुट रहने के लिए कहा । प्रखंड अध्यक्ष लवकुश मिश्रा,प्रखंड महामंत्री बंटी गुप्ता, प्रखंड उपाध्यक्ष सूरज मिश्रा ने भी अपने विचार रक्खा। सभी कार्यकर्ताओं ने एकजुट रहने का संकल्प लिया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।