उर्फी के बैकलेस दुपट्टे वाली ड्रेस नें मचाई फिर से खलबली, ट्रोलर्स को दिया ऐसे जवाब

  1. Home
  2. मनोरंजन

उर्फी के बैकलेस दुपट्टे वाली ड्रेस नें मचाई फिर से खलबली, ट्रोलर्स को दिया ऐसे जवाब

उर्फी के बैकलेस दुपट्टे वाली ड्रेस नें मचाई फिर से खलबली, ट्रोलर्स को दिया ऐसे जवाब


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उर्फी जावेद अपनें कपड़ों को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहतीं है. शायद ही कोई उनका ऐसा लुक रहा हो जिसनें सुर्खियां ना बटोरीं हों. जितनें एक्पेरिमेंट वो कपड़ों को लेकर करतीं है शायद उतना कोई खाना बनाने में भी नही करता. कपड़ों से अधिक वो इस बात से चर्चा में रहतीं हैं कि उन्होंनें किस चीज से बने कपड़े पहनें हैं. शीशा, धागा, रस्सी के साथ कई अन्य वस्तुओं से बनी ड्रेसेज ये एक्ट्रेस आजमा चुकी हैं. अब फिर एक बार एक्ट्रेस अपनें कपड़े को लेकर चर्चा में हैं.

इस बार कलाकार ने कुछ ऐसा कपड़ा पहन लिया जिसनें सभी को हैरान कर दिया. दरअसल वो एक कार्यक्रम में पहुंचीं थी. यहां पर एक्ट्रेस अब तक का सबसे अलग कपड़ा पहन कर नजर आई थीं. उर्फी नें ग्रीन कलर की बैकलेस ड्रेस पहनी थी जिसमें वो कहर ढाह रह रही थी. जिसकी भी नजर उनपर पड़ रही थी वो उनको देखते रह जा रहा. इस ड्रेस में उर्फी का एक वीडियो सामनें आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि बैकलेस ड्रेस में वो काफी हॉट नजर आ रही थी. इसी के साथ उन्होंने सर पर छोटा सा दुपट्टा भी रखा था जो उनके लुक की खुबसूरती को और बढ़ा रहा था.

जिस कार्यक्रम में उर्फी पहुंची थी वहां पर किसी ने उनके कपड़े को लेकर कमेंट कर दिया जिसके बाद एक्ट्रेस का गुस्सा फूट गया और उन्होंने वही से ट्रोलर्स को खरी खरी सुनाई. उन्होंने कहा कि जब मैं झलक दिखला जा 10 के सेट पर गई थी तब तुम लोगों में से किसी एक बंदे में कमेंट किया था आज ढंग के कपड़े पहन कर आई है. उन्होंने कहा कि गाइज मैं ये सब करने नहीं आई हूं. तुम्हें अगर कपड़ों पर कमेंट करना है ना तो अपनी गर्लफ्रेंड, अपनी बहन और मां पर जाकर करो. मेरे कपड़ों पर कोई कमेंट नहीं करेगा आज के बाद. किसी ने फिर से ऐसे कमेंट किया तो मैं. मैं तुम सबकी बहुत रेस्पेक्ट करती हूं और बदले में मैं वही उम्मीद करती हूं.

अब इस ड्रेस को लेकर उर्फी जमकर ट्रोल भी हो रहीं हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स उनको लेकर काफी कमेंट्स कर रहें हैं. कमेंट करते हुए एक यूजर नें कहा कि दुपट्टा जरुरी है भले ही ड्रेस बैकलेस हो. वहीं इस तस्वीर पर लोग अलग अलग कमेंट कर रहें है.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।