संयुक्त किसान मोर्चा ने शुरू किया “बीजेपी हराओ रोजी-रोटी बचाओ” अभियान

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रायबरेली

संयुक्त किसान मोर्चा ने शुरू किया “बीजेपी हराओ रोजी-रोटी बचाओ” अभियान

संयुक्त किसान मोर्चा ने शुरू किया “बीजेपी हराओ रोजी-रोटी बचाओ” अभियान


संवाददाता दुर्गेश गुप्ता 

रायबरेली 

संयुक्त किसान मोर्चा की रायबरेली ईकाई की तरफ से बीजेपी को हराने के लिए अपना अभियान शुरू किया है। रायबरेली में 23 फरवरी को होने वाले मतदान से पहले मतदाताओं को जागरूक करने के लिए बीजेपी को हराने का तीन दिवसीय कार्यक्रम शुरू किया गया है। बीजेपी हराओ-बीजेपी हराओ, रोजी बचाओ-रोटी बचाओ कार्यक्रम के तहत किसान विरोधी बीजेपी को हराने के लिए अभियान आज शहीद स्मारक से शुरू हुआ है। शहीद स्मारक से शुरू हए इस अभियान का शुभारंभ संयुक्त किसान मोर्चा की राष्ट्रीय पदाधिकारी अर्चना ने किया। 

 जय किसान आंदोलन के कार्यकर्ताओ ने आज शहर में घूम-घूम कर बीजेपी को मत ना देने की अपील की! इसी सप्ताह संयुक्त किसान मोर्चा कमेटी के सदस्य और जय किसान आंदोलन के संस्थापक योगेंद्र यादव रायबरेली दौरे पर आए थे और उन्होंने प्रेस वार्ता करके बीजेपी को वोट ना देने की बात कही थी! उसी क्रम में आज उनके संगठन के लोगों ने शहर के कई क्षेत्रों में जा कर 'नो वोट टू बीजेपी' पर्चे बाँट कर बीजेपी को मतदान ना करने की अपील की! जय किसान आंदोलन की नेत्री अर्चना श्रीवास्तव ने कहा कि बीजेपी हमेशा से ही किसान और गरीब विरोधी रही है ये कभी नहीं चाहते है कि देश का गरीब अपने पैरो पर खड़ा हो सके! देश की अर्थ व्यवस्था को चौपट करके गरीब को भूख मरी के स्तर पर ले आए है और फिर 5 किलो राशन का भाषण देते फिर रहे है!

संगठन के जिला संयोजक पुष्कर पाल ने कहा कि छुट्टा जानवर छोड़े जाने के पीछे सरकार की साजिश है कि किसान और कमजोर किया जाए ना केवल आर्थिक रूप से बल्कि मानसिक रूप से किसान को गुलाम बनाने की क़वायद का एक हिस्सा है छुट्टा जानवर! राम विलास यादव ने कहा खाद और डीएपी के लिए लाठी खाने वाला किसान बीजेपी सरकार में 90 रुपए में डीजल खरीद कर डबल इंजन की सरकार से डबल मार खाता रहा है! अब समय आ गया है इन्हें सत्ता से बाहर कर देश के किसान को राहत दिया जाए!

जय किसान आंदोलन के कार्यकर्ताओ ने 'बीजेपी हटाओ, बीजेपी हटाओ. रोटी बचाओ, रोजी बचाओ' के नारे के साथ लगभग पूरे शहर का भ्रमण कर किसान विरोधी  बीजेपी को वोट ना देने की अपील! इस अभियान में पुष्कर पाल ,शिवप्रताप,  रामदेव, मंतोष ,संतोष ,दीपक, इन्द्रेश  , रामराज, संजय रिंकू, अवनीश   पुष्पा , एडवोकेट अर्चना, रामविलास,  संतराम, ऋषभ, समीर, मोहित आदि सभी लोग उपस्तिथ रहे 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।