राजस्थान कांग्रेस की जंग से बेफिक्र राहुल गाँधी , केरल में बच्चों के साथ फुटबॉल खेलते आए नजर

  1. Home
  2. देश

राजस्थान कांग्रेस की जंग से बेफिक्र राहुल गाँधी , केरल में बच्चों के साथ फुटबॉल खेलते आए नजर

राजस्थान कांग्रेस की जंग से बेफिक्र राहुल गाँधी , केरल में बच्चों के साथ फुटबॉल खेलते आए नजर


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव और राजस्थान में मुख्यमंत्री बनने के लिए छिड़ी जंग के बीच राहुल गांधी बेफिक्र नजर आ रहे हैं। दरअसल, राहुल गांधी आज केरल के पलक्कड़ में कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान बच्चों के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए हैं। इस बात से साफ संकेत है कि राहुल दिल्ली और राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान से दूरी बना ली है। फिलहाल किसी भी तरह की प्रतिक्रिया देने से भी बच रहे हैं। बता दें कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के 19वें दिन की शुरुआत आज केरल के पलक्कड़ जिले के शोरनूर से  शुरू की।  इस दौरान सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता राहुल गांधी के साथ पैदल यात्रा में शामिल हुए। आज कुल 12.3 किमी की दूरी तय की जाएगी और पट्टांबी में जाकर यह पद यात्रा रुकेगी। कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यात्रा उत्साह और आशा के साथ पलक्कड़ जिले में प्रवेश की।

राहुल गांधी का फुटबॉल खेलते वीडियो भी वायरल

राहुल गांधी का फुटबॉल खेलते वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ बच्चे फुटबॉल हाथ में लिए राहुल गांधी के साथ चल रहे हैं। राहुल गांधी भी कभी बच्चों से बात करते हैं तो कभी हाथ में फुटबॉल लेकर फेंकते नजर आते हैं।

राजस्थान में सियासी घमासान जारी

बता दें कि अशोक गहलोत के प्रति वफादार कई विधायकों ने रविवार रात एक महत्वपूर्ण कांग्रेस विधायक दल की बैठक से पहले  सचिन पायलट को अगले सीएम के रूप में नियुक्त करने के संभावित कदम पर अपना इस्तीफा सौंप दिया। बैठक को गहलोत के संभावित उत्तराधिकारी की चर्चा के बीच बुलाया गया था। 90 से अधिक विधायकों के एक समूह ने अपना इस्तीफा सौंप दिया है। 

देर रात तक मान मनौव्वल में लगे रहे खड़गे और अजय माकन 

रिपोर्टों में कहा गया है कि देर रात, कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और अजय माकन ने गहलोत के करीबी विधायकों को मनाने के कई प्रयास किए लेकिन बात नहीं बन सकी। वहीं गहलोत ने भी साफ-साफ कह दिया कि अब हम कुछ नहीं कर सकते। गहलोत शुरू में अपना सीएम पद छोड़ने को तैयार नहीं दिखे। बाद में, यह अनुमान लगाया गया कि वह पायलट के बजाय विधानसभा अध्यक्ष सी पी जोशी को मुख्यमंत्री के रूप में देखेंगे, जिन्होंने उनके नेतृत्व के खिलाफ विद्रोह किया था।

राहुल की पद यात्रा में मां सोनिया और बहन प्रियंका भी लेंगी भाग

कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने जानकारी दी है कि भारत जोड़ो यात्रा के कर्नाटक चरण के दौरान पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पदयात्रा में शामिल होंगी। राहुल गांधी के नेतृत्व वाली यह यात्रा 30 सितंबर को कर्नाटक में प्रवेश करेगी। राहुल गांधी रोजाना सैकड़ों लोगों से मिल रहे हैं, कांग्रेस के सहयोगी संगठन भी इसमें काफी सक्रिय हैं।
 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।