यूपी: नोएडा-गाजियाबाद में खुलीं शराब की दुकानें, लॉकडाउन तोड़ उमड़ पड़ी लोगों की भीड़

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा

यूपी: नोएडा-गाजियाबाद में खुलीं शराब की दुकानें, लॉकडाउन तोड़ उमड़ पड़ी लोगों की भीड़

यूपी: नोएडा-गाजियाबाद में खुलीं शराब की दुकानें, लॉकडाउन तोड़ उमड़ पड़ी लोगों की भीड़


यूपी समेत पूरे देश में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है और संक्रमण को रोकने के लिए प्रदेश में लॉकडाउन लगा हुआ है। लेकिन इस बीच नोएडा में शराब की दुकान खोलने का निर्देश दिया है। गौतमबुद्ध नगर जिले में सभी शराब और बीयर की दुकानों को मंगलवार से खोलने का आदेश जारी कर दिया है।
शराब की दुकानें खुलते ही लॉकडाउन तोड़ लोगों की भीड़ उमड़ गई। सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया जा रहा है। लॉकडाउन उल्लंघन का चालान काटने वाली पुलिस ठेके पर लोगों की कतार लगवाती नजर आई। जैसे ही नोएडा-गाजियाबाद समेत कई जिलों में शराब की दुकानें खुलीं, लोगों की वहां भारी भीड़ जमा होने लगी। लोग मास्क लगाकर दुकानों पर शराब लेने पहुंच रहे हैं। एक व्यक्ति कई बोतल खरीद रहे हैं।
वहीं महामारी के बीच हापुड़ और वाराणसी में भी आज शराब की दुकानें खुल गईं। आधिकारिक आदेशों के अनुसार वाराणसी में सुबह 7 से दोपहर 1 बजे तक दुकानें खुली रहेंगी। रामपुर में शराब के ठेके खुलते ही लंबी कतार लग गई। कोरोना कर्फ्यू में बाहर निकलने पर चालान काटने वाली पुलिस लोगों की कतार लगवाती नजर आई।

आदेश के अनुसार, शराब और बीयर की दुकान सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक खुलेंगी। शराब खरीदते वक्त कोरोना गाइडलाइन्स का पालन पूरी तरह से किया जाएगा। वहीं, नोएडा के अलावा गाजियाबाद में भी मंगलवार से ही शराब की दुकानें खुल रही हैं। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने के लिए प्रशासन ने दुकानों के बाहर 6 फीट की दूरी पर गोला बनाने के लिए कहा है। दुकानों पर कैंटीन को नहीं खोला जाएगा। यूपी के अन्य कुछ जिलों में बुधवार से शराब की दुकानें खुल सकती हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।