यूपी पुलिस SI और ASI परीक्षा फाॅर्म भरने वाले उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, करें चेक

  1. Home
  2. करिअर

यूपी पुलिस SI और ASI परीक्षा फाॅर्म भरने वाले उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, करें चेक

यूपी पुलिस SI और ASI परीक्षा फाॅर्म भरने वाले उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, करें चेक


पब्लिक न्यूज डेस्क। यूपी पुलिस SI और ASI परीक्षा फाॅर्म भरने वाले उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना है। उत्तर प्रदेश पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (Uttar Pradesh Police Recruitment and Promotion Board) ने एसआई और एएसआई परीक्षा 2021 के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं। UPPBPB ने हॉल टिकट आधिकारिक पोर्टल आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जारी किया है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल होने वाले हैं, वे आधिकारिक पोर्टल पर जरूरी डिटेल्स एंटर करके कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं। इसके साथ ही नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को फॉलो करके हॉल टिकट को डाउनलोड भी कर सकते हैं।

U P Police Admit Card 2021: हॉल टिकट ऐसे करें डाउनलोड

यूपीपीबीपीबी की आधिकारिक साइट uppbpb.gov.in पर जाएं। इसके बाद होम पेज पर उपलब्ध यूपी पुलिस एडमिट कार्ड 2021 लिंक पर क्लिक करें। लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें। अब आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।एडमिट कार्ड की जांच करें और इसे डाउनलोड करें।आगे की जरूरत के लिए उसी की एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

UPPBPB की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक राज्य में कंप्यूटर आधारित परीक्षा राज्य में 4 और 5 दिसंबर, 2021 को विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। परीक्षा राज्य के 13 परीक्षा केंद्रों पर दो पालियों में आयोजित की जाएगी। आधिकारिक नोटिस के अनुसार पहली पाली सुबह 9.30 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दूसरी पाली दोपहर 2.30 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित की जाएगी। वहीं परीक्षा से पहले मॉक टेस्ट लिंक का एक्टिव 10 दिन पहले एक्टिव हो जाएगा। इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 1329 पदों को भरेगा। वहीं रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 1 जून, 2021 को शुरू हुई और 22 जुलाई, 2021 को समाप्त हुई थी। वहीं इस भर्ती से जुड़ी से ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।