UP Election 2022: मथुरा में बोलें जयंत, पिछली सरकार में रोज हुआ किसानों का अपमान

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसी

UP Election 2022: मथुरा में बोलें जयंत, पिछली सरकार में रोज हुआ किसानों का अपमान

UP Election 2022: मथुरा में बोलें जयंत, पिछली सरकार में रोज हुआ किसानों का अपमान


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। शनिवार को रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने सौंख में सपा रालोद गठबन्धन प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित सभा मे कहा कि 10 फरवरी को उन सत्ताधारियों को वोट की चोट देनी है, जिन्होंने पिछले पांच साल से किसानों का अपमान किया l जिन्होंने रोज नया नारा और नया झांसा देकर प्रदेश के विकास को बाधित किया है l पिछली सरकार ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दिया,लेकिन बेटियों का पिछली सरकार के कार्यकाल में सबसे ज्यादा उत्पीड़न हुआ। मनमाने तरीके से बाबा की सरकार चलाई गई। उन्होंने बिजनौर से गठबंधन प्रत्याशी के प्रति मनमाने तरीके से कथित वीडियो में छेड़छाड़ कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया।

जयंत चौधरी ने कहा कि बाबा आरोप लगाते हैं कि जयंत चौधरी सत्ता में आएगा तो दंगा भड़काएगा। उन्हें पता नहीं कि गुंडा एक्ट पर कानून चौधरी चरण सिंह ने बनवाया था l उन्होंने कहा कि बाबा गर्मी निकालने की बात कहते हैं, लेकिन हम तो गर्म हैं गर्म रहेंगे l पिछली सरकार ने लगातार किसानों की उपेक्षा की है। किसानों को उनकी लागत का सही मूल्य नहीं मिल पा रहा है। किसान परेशान हैं l बिजली के मासिक बिल बढ़ गए हैं। आम जनता परेशान हैं। अगर रालोद गठबंधन सत्ता में आया तो तीन सौ यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी। सरसों के तेल के बजाय सरकार पाम आयल को बढ़ावा देने की बात करती है l सरकार उद्योगों के बढ़ावे की बात तो करती है, लेकिन किसानों के लिए कोई योजना नहीं बनाती l उन्होंने मौजूद लोगों से पूछा कि जनता को धर्म - जाति के मुद्दे छोड़कर विकास के मुद्दे पर वोट करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि छोटे मजदूर, किसानों के हितों की बात करने वाली सरकार आनी चाहिए। किसानों की आय पर किसानों को गुमराह किया गया है। भाजपा सरकार ने भर्ती नहीं निकाली l इससे युवा बेरोजगार बने हुए हैं l भाजपा के स्थानीय सांसद, विधायक भी क्षेत्र का समुचित विकास नहीं करा पाए हैं। 

मांट पहुंचकर जुटाया समर्थन

मथुरा जिले की मांट विधानसभा क्षेत्र में सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी संजय लाठर के पक्ष में संयुक्त सभा करने शनिवार को रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे। जयंत चौधरी ने कहा कि आपने मेरे हर फैसले को निभाया। इस क्षेत्र ने हमेशा ताकत दी, कोई मतभेद आपस में हों, तो वक्त उनको भुलाने का है। जीवन में फैसले लेने पड़ते हैं। मैं पहले आजाद था, गलतियां भी कर सकता था, आज मुझे फैसले लेने हैं। आज देशव्यापी किसान आंदोलन हुआ और सबको अहसास हुआ, हमारी एकजुटता और ताकत हमारी पहचान है। हम जाति-पाति से ऊपर उठेंगे तो सरकार हमारे आगे झुकेगी। विरोधी जाति- पात पर आ गए हैं। बाबा साहब, चौधरी चरण सिंह ने सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ी। उनके सपनों को नए पर देना चाहते हो। उसी के लिए हमने और अखिलेश ने ये गठबंधन बनाया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।