नौतनवा के गेस्ट हाउस से पकड़े गये दो संदिग्ध, राँ का फर्जी आई कार्ड, एयरगन व गाड़ी बरामद---

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महाराजगंज

नौतनवा के गेस्ट हाउस से पकड़े गये दो संदिग्ध, राँ का फर्जी आई कार्ड, एयरगन व गाड़ी बरामद---


संवाददाता  रतन गुप्ता

महराजगंज: भारत-नेपाल बार्डर के समीप नौतनवा कस्बे में नर्वदा गेस्ट हाउस में पुलिस ने छापेमारी कर दो संदिग्ध व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गये व्यक्तियों के पास से कई प्रकार के संदिग्ध सामान बरामद हुये है। इस गिरफ्तारी से हडक़म्प मच है। आईबी एवं राँ के अधिकारी दोनों संदिग्धों से पूछताछ करने के लिये पहुंचने वाले है। जबकि पुलिस पूछताछ कर रही है।


जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किये गये परवेज बनारस के पते पर गेस्ट हाउस में रूका था। दूसरा व्यक्ति परवेज का ड्राइवर बताया जा रहा है। दोनों के पास से राँ का फर्जी आई कार्ड, एयरगन, बनारस नम्बर की एसयूपी गाड़ी बरामद हुई है। इसके अलावा एक मानचित्र मिला है। जिससे पुलिस का शक गहरा गया है।

नौतनवा एवं सोनौली पहले से ही संदिग्धों का पनाहगार रहा है। इन दोनों की गिरफ्तारी से आशंका शक में बदल गयी है।  पकड़े गये दोनों संदिग्धों से खुफिया एजेंसिया पूछताछ करने में जुटी हुई थी। महराजगंज के पुलिस अधिक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताये की पूछ ताछ हो रही है ।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।