रायबरेली में नहर में डूबकर दो छात्रों की मौत, शव बरामद

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रायबरेली

रायबरेली में नहर में डूबकर दो छात्रों की मौत, शव बरामद

रायबरेली में नहर में डूबकर दो छात्रों की मौत, शव बरामद


रायबरेली। शारदा नहर में नहाने गए दो छात्रों की डूब कर मौत हो गई। मंगलवार की सुबह दोनों छात्रों के शवों को एसडीआरएफ की टीम ने बरामद कर लिया । पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम की कार्यवाही शुरू कर दी है। छात्रों के शव बरामद होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। 

अमेठी जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र के माधवपुर निवासी आकाश त्रिपाठी 16 वर्ष पुत्र संजय त्रिपाठी व जामो थाना क्षेत्र के पूरे गोपी गांव निवासी मयंक तिवारी 17 वर्ष पुत्र ब्रजेश तिवारी शहर के न्यू स्टैंडर्ड पब्लिक स्कूल में इंटर के छात्र थे । और त्रिपुला चौराहे के पास ही स्थित मिश्रा हॉस्टल में रह कर के पढ़ाई कर रहे थे । रविवार को छुट्टी होने के कारण दोनों छात्र शारदा नहर में नहाने साइकिल से अपने एक दर्जन दोस्तों के साथ गए थे। नहाते समय दोनों छात्र नहर में जा डूब गए थे । साथी छात्रों ने बचाने का प्रयास किया लेकिन असफल होने पर सूचना पुलिस को दी गई थी। आनन फानन मौके पर पहुंचे एसओ ब्रजेश कुमार राय व पुलिस टीम ने गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू की गई। लेकिन छात्रों का पता नहीं चला तो तत्काल एसडीआरएफ की टीम को भी छात्रों की तलाश में लगाया गया । टीम द्वारा छात्रों की तलाश जारी रही। सोमवार को भी खसपरी के पास से लेकर ऊंचाहार तक टीम छात्रों की तलाश करती रही। लेकिन सफलता नहीं मिली तो आज सुबह ही टीम ने फिर से नहर में तलाश जारी रखी।

आज सुबह करीब 9 बजे एक छात्र का शव मिलएरिया थाना क्षेत्र के बरखा पुर व दूसरे छात्र का शव मीरगंज गांव के पास से टीम ने बरामद कर लिया। छात्रों के शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम की कार्यवाही शुरू कर दी है ।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।