शाहजहांपुर में अंग्रेजी शराब की तस्करी करने वाले दो तस्कर गिरफ्तार, 2.5 लाख की शराब बरामद

शाहजहांपुर में अंग्रेजी शराब की तस्करी करने वाले दो तस्कर गिरफ्तार, 2.5 लाख की शराब बरामद

पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  शाहजहांपुर पुलिस ने अंग्रेजी शराब की तस्करी करने वाले दो अंतरराज्यीय शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए शराब तस्करों के पास से 2 लाख 50 हज़ार की कीमत की हरियाणा मेंड शराब बरामद हुई है। पुलिस ने तस्करी में इस्तेमाल दो लग्जरी कार भी बरामद की है। शराब को हरियाणा से यूपी और बिहार भेजा जा रहा था।

फिलहाल पुलिस सभी से पूछताछ करने में जुटी हुई है। दरअसल थाना मदनापुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक लग्जरी कार पकड़ी थी जिसमें से दो शराब तस्कर गिरफ्तार किए गए । कार से पुलिस को भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद हुई । पकड़े गए लोगों से पूछताछ में एक और कार के बारे में पता चला जिसे एसओजी और चौक कोतवाली पुलिस ने टोल टैक्स के पास नेशनल हाईवे से पकड़ा। दूसरी लग्जरी गाड़ी में भी बड़ी मात्रा में अंग्रेजी शराब मिली थी। दोनों ही गाड़ियां हरियाणा से अंग्रेजी शराब लेकर यूपी और बिहार में इसकी सप्लाई करने जा रहे थे। पकड़ी गई शराब की कीमत 2 लाख 50 हज़ार रुपये बताई जा रही है।

इसके अलावा दो लग्जरी कारें और तमंचे भी तस्करों के पास से बरामद हुए हैं। पूछताछ में पता चला कि पकड़े गए शराब तस्कर हरियाणा से सस्ते दामों पर शराब खरीदकर इसकी सप्लाई यूपी और हरियाणा में करते थे। पुलिस अब इस बात का पता लगाने में जुटी है कि शराब तस्करी के गैंग में कौन-कौन लोग शामिल हैं और इनके खरीदार कौन-कौन है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी और कार्यवाही की जायेगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।