यूपी के शाहजहांपुर में मिले ब्लैक फंगस के दो और मरीज़ 

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शाहजहाँपुर

यूपी के शाहजहांपुर में मिले ब्लैक फंगस के दो और मरीज़ 

यूपी के शाहजहांपुर में मिले ब्लैक फंगस के दो और मरीज़ 


शाहजहांपुर। कोरोना वायरस से संक्रमित हुए लोगों में ब्लैक फंगस का अटैक लगातार बढ़ रहा है। इसको यूपी में महामारी भी घोषित किया जा चुका है। यूपी के शाहजहांपुर जिले में ब्लैक फंगस के दो और मरीजों के मिलने से अब तक कुल मरीजों की संख्या चार हो गई जिनमें से एक की इलाज के दौरान लखनऊ ले जाते समय मौत हो गई। डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने मंगलवार को बताया कि शाहजहांपुर में ब्लैक फंगस के अब तक चार मरीज मिले हैं जिनमें से सोमवार की रात एक महिला की इलाज के लिए लखनऊ ले जाते समय मौत हो गई जबकि तीन अन्य का दिल्ली एवं लखनऊ के पीजीआई में इलाज चल रहा है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी एसपी गौतम ने बताया कि सोमवार तक ब्लैक फंगस के दो मरीजों की पुष्टि हुई थी परंतु आज उनकी संख्या चार हो गई है। उन्होंने बताया कि जो मरीज नेत्र सर्जन या नाक कान गला के चिकित्सकों के पास निजी तौर पर पहुंच रहे हैं, उन चिकित्सकों की जानकारी पर मरीजों से संपर्क करके उनकी पहचान की जा रही है और उन्हें बेहतर इलाज के लिए लखनऊ भेजा जा रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।