ट्विटर ने छुपाया ये सन्देश ,विरोध पर मानी गलती और माफ़ी

  1. Home
  2. देश

ट्विटर ने छुपाया ये सन्देश ,विरोध पर मानी गलती और माफ़ी

ट्विटर ने छुपाया ये सन्देश ,विरोध पर मानी गलती और माफ़ी


नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच बेड से लेकर ऑक्सीजन तक की किल्लत हो रही है। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना कर रहे हैं। अलग-अलग तरह के हैशटैग के साथ सरकार को घेरने की कोशिश हो रही है। इसी संदर्भ में फेसबुक पर पीएम मोदी से इस्तीफे की मांग करने वाला एक हैशटैग चला- #ResignModi, मगर बाद में फेसबुक ने इसे कुछ समय के लिए ब्लॉक कर दिया। इस हैशटैग को ब्लॉक करने के  मामले ने जैसे ही तूल पकड़ा और यूजरने शिकायत की तो फेसबुक ने अपनी गलती मानी और बाद में फिर इसे बहाल कर दिया। 

दरअसल, गुरुवार को फेसबुक उस वक्त विवादो में आ गया, जब उसने हैशटैग, #ResignModi को अस्थायी रूप से ब्लॉक कर दिया। हालांकि, कुछ घंटों बाद इसे फेसबुक ने गलती मानकर बहाल कर दिया। फेसबुक के एक प्रवक्ता ने कहा, हमने गलती से इस हैशटैग को आस्थायी रूप से ब्लॉक कर दिया था। हमें भारत की सरकार ने ऐसा करने को नहीं कहा था। अब इसे रिस्टोर कर दिया गया है।'

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।