मोदी जी के सर्टिफिकेट से नहीं छुपेगी सच्चाई : प्रियंका गांधी 

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

मोदी जी के सर्टिफिकेट से नहीं छुपेगी सच्चाई : प्रियंका गांधी 

मोदी जी के सर्टिफिकेट से नहीं छुपेगी सच्चाई : प्रियंका गांधी 


लखनऊ। यूपी में अगले साल होने वाले विधानसाभा चुनावों के मद्देनज़र कांग्रेस पार्टी के संगठन में जान फूंकने के इरादे से महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा तीन दिवसीय यूपी दौरे पर लखनऊ पहुंची हैं। यहां एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका जबरदस्‍त स्‍वागत किया। करीब डेढ़ साल बाद यूपी दौरे पर आईं प्रियंका ने अपने लखनऊ पहुंचने से पहले ही सीएम योगी पर एक ट्वीट के जरिए वार किया। गुरुवार को वाराणसी दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने योगी आदित्‍यनाथ की सरकार की तारीफ की थी।

इसी को लेकर प्रियंका ने लिखा कि मोदी जी के सर्टिफिकेट से यूपी में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान योगी सरकार की अक्रामक क्रूरता, लापरवाही और अव्‍यवस्‍था की सच्‍चाई छिप नहीं सकती। उन्‍होंने लिखा कि लोगों ने अपार पीड़ा, बेबसी का सामना अकेले किया। इस सच्‍चाई को मोदी जी, योगी जी भूल सकते हैं, जिन्‍होंने कोरोना का दर्द सहा, वे नहीं भूलेंगे। 

मोदी जी के सर्टिफिकेट से यूपी में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान योगी सरकार की आक्रामक क्रूरता, लापरवाही और अव्यवस्था की सच्चाई छिप नहीं सकती। लोगों ने अपार पीड़ा, बेबसी का सामना अकेले किया। इस सच्चाई को मोदीजी, योगीजी भूल सकते हैं, जिन्होंने कोरोना का दर्द सहा, वे नहीं भूलेंगे। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।