ट्रक एसोसिएशन ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन , दी आंदोलन की चेतावनी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

ट्रक एसोसिएशन ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन , दी आंदोलन की चेतावनी

ट्रक एसोसिएशन ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन , दी आंदोलन की चेतावनी


चित्रकूट, (पीएन ब्यूरो)। गिट्टी मौरंग ट्रक ऑपरेटर बेलफेयर एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष ने ट्रक मालिको के साथ कलेक्ट्रट पहुंच कर खनिजाधिकारी व एसडीएम को नै सूत्री ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि प्रशासन की लचर व्यवस्था से आजिज हो कर ट्रक मालिक भुखमरी के कगार पर आगये।उन्होंने कहा कि दो साल से व्यापार पूरी तरह से ध्वस्थ हो गया है।क्रशर प्लांटो में बाहरी गाड़ियों में ओवरलोडिंग कर खनिज परिवाहन कराया जाता है।जिला अध्यक्ष ने समस्याओ के निदान कराये जाने की मांग की है।

गुरुवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे एसोसिएशन की जिला अध्यक्ष रंजय मिश्रा की अगुवाई में पंकज, प्रदीप, राजीव,पार्थ, अखिलेश संतोष, संजय अग्रवाल,आनंद द्विवेदी, नीरज सिंह अभिषेक,शयमसुन्दर,बीरेंद्र आदि लोगो ने जिला खनिजाधिकारी शनि कौशल को ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि जनपद में ओवरलोडिंग पर पूरी तरह से बंद करने की मांग की है उन्होंने बताया कि मप्र से आने वाली गाड़िया ओवर लोड रहती, जो मुख्याल से होकर प्रयागराज कौशाम्बी जाती है। क्रशर प्लांटो में बाहरी गाड़िया को ओवरलोड कर गिट्टी दी जाती है उन्होंने कहा कि जिला खनिजाधिकारी द्वारा ट्रक मालिको का शोषण बन्द किया जाय, साथ ही ओवर लोडिंग रोकने के लिए खनिज बैरियर चालू किया जाए बैरियर में सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की जाए जिससे जनपद ट्रक संचालको का व्यापार चालू हो पाए। उन्होंने अधिकारियों से मांग की एक सप्ताह के अंदर उनकी मांगों का निस्तारण नही होता वो आंदोलन करेंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।