पंजाब में दर्दनाक हादसा ,ट्राले ने पुलिसकर्मियों को रौंदा ,चार की मौत

पंजाब में दर्दनाक हादसा ,ट्राले ने पुलिसकर्मियों को रौंदा ,चार की मौत

अम्बाला। शनिवार सुबह करीब पांच बजे अंबाला सिटी में कार और ट्रक की टक्कर के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पीवीआर पर तैनात दो पुलिस कर्मचारियों सहित चार लोगों को तेज रफ्तार ट्राले ने कुचल दिया। इनमें से तीन व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों में पुलिस पीसीआर पर तैनात एएसआई नसीब सिंह और उसके ड्राइवर कांस्टेबल बलविंदर सिंह सहित कुरुक्षेत्र के लाडवा के रहने वाले दो व्यक्ति शामिल हैं। 

जानकारी के अनुसार अंबाला अमृतसर नेशनल हाईवे पर जग्गी सिटी सेंटर के सामने सुबह करीब पांच बजे लाडवा की तरफ से आ रही एक कार की ट्रक से टक्कर हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस पीवीआर नंबर 108 मौके पर पहुंची और यातायात व्यवस्था बनाने का प्रयास करने लगी। 

इस दौरान एएसआई नसीब सिंह कार चालक को एक साइड में लेकर उसे समझाने लगा जबकि कॉन्स्टेबल बलविंदर सिंह वाहनों को दूसरी तरफ से निकलने का रास्ता दिखाने लगा। अभी यह मामला पूरी तरह से निपटा भी नहीं था कि इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार गति से आए ट्राले ने दोनों पुलिसकर्मियों व कार सवार व्यक्तियों जो उस समय सड़क पर खड़े थे, को कुचल दिया। सभी घायलों को जिला नागरिक अस्पताल अंबाला शहर ले जाया गया जहां पर दोनों पुलिसकर्मियों व एक अन्य को मौके पर मृत घोषित कर दिया गया जबकि करीब एक घंटे के उपचार के बाद चौथे व्यक्ति ने भी दम तोड़ दिया। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।