नहीं टलेगा टोक्यो ओलिंपिक , समिति ने दिया आश्वासन 

  1. Home
  2. खेल

नहीं टलेगा टोक्यो ओलिंपिक , समिति ने दिया आश्वासन 

नहीं टलेगा टोक्यो ओलिंपिक , समिति ने दिया आश्वासन 


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। टोक्यो ओलंपिक की आयोजन समिति की प्रमुख सेइको हाशिमोतो ने दुनिया को आश्वासन दिया कि एक बार स्थगित हो चुके ओलंपिक खेल तीन महीने से कुछ अधिक समय बाद शुरू होंगे। हाशिमोतो ने कहा कि जापान में कोविड-19 मामलों में इजाफे के बावजूद इन्हें रद्द नहीं किया जाएगा। हाशिमोतो से प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान पूछा गया था कि क्या ऐसे हालात हैं जिनमें ओलंपिक को रद्द किया जा सकता है।

हाशिमोतो ने कहा, कई चिंताएं हैं लेकिन टोक्यो 2020 आयोजन समिति खेलों को रद्द करने के बारे में नहीं सोच रही। एलडीपी में दूसरे नंबर के व्यक्ति निकाई से गुरुवार को साक्षात्कार के दौरान जब पूछा गया था कि खेलों को रद्द करना अब भी विकल्प है तो उन्होंने कहा था, बेशक। अगर टोक्यो ओलंपिक से संक्रमण के मामलों में इजाफा होता है तो ओलंपिक के आयोजन का कोई मतलब नहीं है। निकाई ने बाद में अपनी बात से पीछे हटने का प्रयास किया और जापान के प्रधानमंत्री योशिहिदे सुगा ने कहा कि सुरक्षित ओलंपिक के आयोजन के लिए हरसंभव प्रयास करने की सरकार की स्थिति में कोई बदलाव नहीं है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।