गाजियाबाद समेत कई स्‍टेशनों पर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम , जानें क्‍या है कारण

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शाहजहाँपुर

गाजियाबाद समेत कई स्‍टेशनों पर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम , जानें क्‍या है कारण

गाजियाबाद समेत कई स्‍टेशनों पर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम , जानें क्‍या है कारण


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  उत्‍तर प्रदेश के कई स्‍टेशनों की सुरक्षा व्‍यवस्‍था बढ़ा दी गई है. जीआरपी और आरपीएफ को भी अलर्ट मूड में कर दिया गया है. सभी स्‍टेशन परिसर की मेटल डिटेक्‍टर से चेकिंग की जा रही है. स्‍टेशन जाने वाले सभी यात्रियों को सघन जांच के बाद ही स्‍टेशनों पर प्रवेश दिया जा रहा है.

मेरठ में स्टेशन मास्टर को पत्र में मिला है जिसमें कहा गया कि मेरठ के साथ गाजियाबाद, हापुड़, मुजफ्फरनगर, अलीगढ़, खुर्जा, कानपुर, लखनऊ, शाहजहांपुर व सहारनपुर समेत यूपी के कई स्टेशन और बड़े मंदिरों को जल्द ही बम से उड़ा देंगे. यह पत्र रजिस्टर्ड डाक से आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के नाम से भेजा गया है. पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि यह पत्र कहां से भेजा गया है.

जीआरपी सीओ सुदेश गुप्ता ने बताया कि स्टेशन की सुरक्षा के लिए अतिरिक्त जवान लगा दिए हैं. मेटल डिटेक्टर के साथ यात्री व स्टेशन परिसर की लगातार चेकिंग कर रहे हैं. संदिग्ध दिखने वाली हर वस्तु व व्यक्ति की तलाशी ली जा रही है. रेल इंटेलिजेंस, आइबी और स्थानीय खुफिया इकाई से भी सूचनाएं साझा की जा रही हैं. हर एक सूचना को अलग-अलग स्तर से जांच करा रहे हैं. छठ की वजह से स्‍टेशनों पर सामान्‍य दिनों की तुलना में अधिक संख्‍या में यात्री पहुंच रहे हैं.

हापुड़ के डाक विभाग से रेल पुलिस ने सूचना मांगी

दिवाली से ठीक पहले हापुड़ के स्टेशन मास्टर को भी इसी तरह का एक पत्र मिला था, जिसमें कई स्टेशनों के नाम लिखकर इन्हें उड़ाने की धमकी दी गई थी. इस मामले में हापुड़ के डाक विभाग से रेल पुलिस ने सूचना मांगी है, लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह पत्र कहा से पोस्ट किया गया था. मामले की जांच की जा रही है.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।