महराजगंज में सड़क हादसे में तीन की मौत:महिला समेत तीन लोगों की मौत, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महाराजगंज

महराजगंज में सड़क हादसे में तीन की मौत:महिला समेत तीन लोगों की मौत, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

महराजगंज में सड़क हादसे में तीन की मौत:महिला समेत तीन लोगों की मौत, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती


नौतनवा महराजगंज : महराजगंज में दो सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। श्यामदे उरवा और कोल्हुई थाना क्षेत्र के परसौना में सड़क हादसे में एक महिला सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि नौतनवा थाना क्षेत्र के नईकोट से संतोष, प्रतिमा, सुभावती एक बाइक पर सवार होकर अपने रिश्तेदारी में समरधीरा जा रहे थे। जैसे ही ये लोग कोल्हुई थाना क्षेत्र के परसौना पहुंचे तभी नौतनवा की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में सुभावती (50वर्ष) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। संतोष और प्रतिमा बुरी तरह घायल हो गए।

दूसरी घटना श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के ग्रामसभा लखिमा काली मंदिर पोखरे के पास की है। अज्ञात पिकअप ने दूसरी ओर से आ रहे बाइक पर सवार तीन लोगों ठोकर मार दिया। घटना से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो युवक बुरी तरह घायल हो गए। बताया जा रहा है परतावल बाजार की ओर से बाइक पर सवार तीन युवक अपने घर की ओर जा रहे थे। तभी अचानक रास्ते में ग्रामसभा लखिमा में काली माता के मंदिर के पास दूसरी ओर से आ रही पिकअप ने उनको ठोकर मार दिया।

ठोकर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार तीनों युवक फुटबॉल की तरह उड़ कर दूर जा गिरे। जिसमें एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई और दो बाइक सवार घायल हो गए। बाइक पर सवार तीनों युवको की पहचान जिला कुशीनगर के भलुहीं थाना अहिरौली निवासी विशाल सिंह उम्र 21 वर्ष, ऋषिकेश उम्र 25 वर्ष, एवं सूरज सिंह उम्र 22 वर्ष के रूप में हुई। जिसमें सूरज सिंह की मौके पर मौत हो गई। दोनों बाइक सवार युवकों को स्थानीय लोगों एवं पुलिस की सहायता से स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परतावल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा घायलों की हालत नाजुक बताते हुए उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां एक और युवक की मौत हो गई।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।