जनता का यह प्यार व आशीर्वाद जनसेवा के रूप में सूद समेत लौटाऊंगा: एमएलसी अरविंद कुमार शर्मा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

जनता का यह प्यार व आशीर्वाद जनसेवा के रूप में सूद समेत लौटाऊंगा: एमएलसी अरविंद कुमार शर्मा

जनता का यह प्यार व आशीर्वाद जनसेवा के रूप में सूद समेत लौटाऊंगा: एमएलसी अरविंद कुमार शर्मा


लखनऊ। भाजपा के नवनिर्वाचित विधान परिषद सदस्य व पूर्व वरिष्ठ आईएएस अधिकारी अरविंद कुमार शर्मा ने कहा कि लोगों का यह प्यार देखकर मैं अभिभूत हूं। आम जनता ने जिस तरह जगह-जगह मेरा स्वागत किया है वह भारतीय जनता पार्टी के प्रति उनके प्यार व विश्वास का सूचक है। लोगों का यह प्यार देखकर मेरी आंखें नम हो गई। 
अरविंद कुमार शर्मा विधान परिषद सदस्य बनने के बाद प्रथम बार अपने गृह जनपद मऊ व आजमगढ़ के भ्रमण पर हैं। उनका भ्रमण कार्यक्रम लखनऊ के वीवीआइपी गेस्ट हाउस से शुरू हुआ।  लखनऊ के पॉलिटेक्निक चौराहा, चिनहट, भिटरिया, रौनाही आदि जगहों पर कार्यकर्ताओं व भाजपा पदाधिकारियों की स्वागत हेतु मौजूदगी ने अरविंद कुमार शर्मा का मन द्रवित कर दिया।
प्रशासनिक अधिकारी के पद पर वर्षों तक कार्य करने के बाद जन नेता के रूप में ऐसे स्वागत की शायद ही उन्होंने कल्पना की होगी।  अरविंद शर्मा ने कहा एमएलसी बनने के बाद पहली बार पूर्वांचल की यात्रा करने व अपनी मिट्टी से जुड़ने का अलग ही आनंद है। अयोध्या बाईपास से निकलने पर उन्होंने कहा जिस पर प्रभु राम की कृपा होती है वही इस तरह आम जनता का प्यार व आशीर्वाद प्राप्त करता है।
अंबेडकर नगर, बसखारी, मऊ, आजमगढ़ आदि विभिन्न स्थानों पर कार्यकर्ताओं व समर्थकों के उमड़े जनसागर ने यह दिखा दिया कि जमीन से जुड़े हुए नेता का लोग किस तरह सम्मान करते हैं। स्वागत और सम्मान से भाव विभोर अरविंद कुमार शर्मा ने कहा जनता के इस प्यार और आशीर्वाद को मैं जनसेवा और राष्ट्र सेवा के रूप में सूद सहित वापस करूंगा यह मैं वादा नहीं बल्कि दावा करता हूं।
लखनऊ से लेकर मऊ तक विभिन्न स्थानों पर स्वागत करने वालों में क्रमश: विशाल भारद्वाज, सुमित, अरुण, आशीष कुमार, शोभनाथ दुबे, कमलेश तिवारी,बाबा राजू दास, रमाशंकर तिवारी, प्रदीप पांडे, विधायक खब्बू तिवारी, विकास सिंह, रोहित प्रभाकर, दिनेश पांडे, डॉ राणा रणधीर सिंह, हरीश चंद्र मौर्य, हिमांशु मिश्रा, विधायक मंजू गुप्ता, विधायक अनीता कमल, पूर्व विधायक त्रिवेणी राम, देवेंद्र सिंह, कन्हैया निषाद, नवीन सिंह सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पदाधिकारी व आमजन मौजूद रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।