तृणमूल का ये फाउंडर मेंबर भी थाम सकता है बीजेपी का दामन 

  1. Home
  2. पश्चिम बंगाल

तृणमूल का ये फाउंडर मेंबर भी थाम सकता है बीजेपी का दामन 

तृणमूल का ये फाउंडर मेंबर भी थाम सकता है बीजेपी का दामन 


कोलकाता। पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रहीं। उनकी पार्टी के दिग्गज नेता धीरे-धीरे उनसे दूरी बना रहे हैं। इसी कड़ी में अगला नाम टीएमसी सांसद सिसिर अधिकारी का मालूम पड़ रहा है। दरअसल,  नंदीग्राम की हॉट सीट से बीजेपी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को घोषणा की कि उनके पिता और तृणमूल कांग्रेस के सांसद सिसिर अधिकारी 24 मार्च को  अपने परिवार के गृह जिले पूर्वी मिदनापुर कांठी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कि इससे पहले, 21 मार्च को मैं अपने पिता को अमित शाह की रैली में भेजूंगा।"

 बता दें कि सिसिर तृणमूल कांग्रेस की स्थापना से समय से पार्टी से जुड़े रहे हैं। लेकिन जब से उनके बेटे ने पार्टी बदली है तब से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर उनका समर्थन कुछ साफ नहीं हो पा रहा है। ये उलझन भी तब दूर हो गई जब उन्होंने अचानक कह दिया कि उन्हें नहीं पता कि वह तृणमूल में हैं या नहीं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।