तंगहाली से जूझ रही ये एक्ट्रेस करेगी कमबैक ,किया खुलासा 

  1. Home
  2. मनोरंजन

तंगहाली से जूझ रही ये एक्ट्रेस करेगी कमबैक ,किया खुलासा 

तंगहाली से जूझ रही ये एक्ट्रेस करेगी कमबैक ,किया खुलासा 


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। फिल्म और टीवी एक्ट्रेस शगुफ्ता अली तब से सुर्खियों में हैं, जब से उन्होंने स्वास्थ्य समस्याओं और खराब आर्थिक स्थिति का खुलासा कर नेशनल चैनल पर  रो पड़ी थीं। अपने खुलासा में उन्होंने ये भी कहा था कि वह काम करना चाहती हैं, लेकिन इंड्स्ट्री में उन्हें काम नहीं मिल रहा है। हालांकि अब ताजा रिपोर्ट ये है कि एक्ट्रेस शगुफ्ता अली अब जल्द ही अपना बॉलीवुड कमबैक करने वाली हैं, उनके हाथ एक फिल्म लगी है। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है। 

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए शगुफ्ता अली ने ये खुलासा किया है कि उनके पास एक फिल्म का ऑफर है, जिसका टाइटल 'सुमेरु ( Sumeru)' है। इस फिल्म में काम करने के लिए वह राजी हो गई हैं, और जल्द ही इस शूटिंग शुरू कर देंगी। उन्होंने इस बारें में बताया कि मेरे एक पुराने सहयोगी और दोस्त अविनाश ध्यानी ने मुझे अपनी फिल्म में एक छोटी लेकिन अहम रोल का ऑफर दिया, जिसमें करने के लिए मैं तुरंत राजी हो गई। 

अपने बातचीत में एक्ट्रेस ने ये भी बाताया कि इनकी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग देहरादून में हुई थी। ये एक छोटे बजट की फिल्म है। हालांकि वह काम पाकर बेहद खुश हैं। वह कहती हैं, भले ही कम बजट वाली फिल्म हैं लेकिन ये मेरे लिए एक नई आशा की किरण है। इससे मुझे उम्मीद है कि आगे अब मुझे और काम मिलेगा। आखिरकार मेरी दुआएं रंग ला रही हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।