Entertainment: बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस बनेंगी मां, शेयर की बेबी बंप की तस्वीरें, फैंस दे रहे बधाई

  1. Home
  2. मनोरंजन

Entertainment: बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस बनेंगी मां, शेयर की बेबी बंप की तस्वीरें, फैंस दे रहे बधाई

Entertainment: बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस बनेंगी मां, शेयर की बेबी बंप की तस्वीरें, फैंस दे रहे बधाई


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। कुछ हफ्ते पहले ही बिपाशा बसु के प्रेगनेंसी की खबरें आई थी. अब इसको लेकर खुद बिपाशा बसु ने खुलासा किया है कि वो मां बनने जा रही हैं. एक्ट्रेस बिपाशा बसु नें सोशल मीडिया पर बेबी बंप की एक तस्वीर साझा की है जिसमें उनके साथ उनके पति करण सिंह ग्रोवर नजर आ रहें हैं. ये तस्वीर काफी रोमांटिक पोज में ली गई है. इस तस्वीर को साझा करते हुए मॉडल और एक्ट्रेस नें अपने फैंस का शुक्रिया भी अदा किया है.

पोस्ट करते हुए उन्होने लिखा कि एक नया टाइम, नया फेज, एक नई रोशनी ने हमारी जिंदगी में एक नया शेड जोड़ दिया है, जोकि कंप्लीट हो गया है. ये हमें पहले से और पूरा कर रहा है. हमने इस जिंदगी को अकेले शुरू किया था, फिर हम एक दूसरे से मिले और तब से हम साथ हैं. सिर्फ दो लोगों में इतना प्यार बहुत ज्यादा है. ये हमें अनफेयर लगता है. इसलिए अब हम जल्द दो से तीन होने वाले हैं. जल्द हमारा बेबी आने वाला है. आप सभी को शुक्रिया.

गौर हो कि बिपाशा बसु एक मॉडल और एक्ट्रेस भी हैं. कुछ दिनों पूर्व ही उनकी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चाएं चेज थी. हालांकि इसको लेकर विपाशा बसु ने कोई खुलासा नही किया था. अब बेबी बंप के साथ उन्होनें एक तस्वीर साझा करते हुए तमाम अटकलों को दूर कर दिया है. इस पोस्ट पर उनके पर उनके फैंस उन्हें बधाईयां दे रहें है.

गौरतलब हैं कि बिपाशा बसु की मुलाकात करण सिंह ग्रोवर से 2015 में फिल्म अलोन की शूटिंग के दौरान हुई थी. इस कपल ने अप्रैल 2016 में बंगाली रीति-रिवाजों से शादी कर ली थी. बाद में उन्होंने इंडस्ट्री के कुछ खास दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी, जिसमें कई बॉलीवुड सितारे आए. वेब-सीरीज डेंजरस में दोनों कलाकार हमें साथ में नजर आए थे.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।