फिल्म ब्रह्मास्त्र का तीसरा गाना रिलीज, इस रंगीलेअंदाज में नजर आए रणवीर कपूर

  1. Home
  2. मनोरंजन

फिल्म ब्रह्मास्त्र का तीसरा गाना रिलीज, इस रंगीलेअंदाज में नजर आए रणवीर कपूर

फिल्म ब्रह्मास्त्र का तीसरा गाना रिलीज, इस रंगीलेअंदाज में नजर आए रणवीर कपूर


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। सिंगर अरिजीत सिंह के गाने की दीवानगी लोगो के सर चढ़ कर बोलती है. एक बार फिर उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का तीसरा गाना रिलीज किया गया है जो अरिजीत सिंह की आवाज में है. गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है, गाने का नाम है डांस का भूत . इस गानें को अरिजीत सिंह नें गाया है, गाने को अमिताभ भट्टाचार्य नें लिखा है और संगीत प्रीतम नें दिया है.

इस गानें में रणवीर सिंह डीजे बनें हुए है. इस गानें को दशहरा के त्योहार पर फरमाया गया है. जिसे फैंस दशहरा के उपहार के तौर पर देख रहें है. गानें में एक्टर रणवीर जबरदस्त एनर्जी के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गानें डीजे बनें रणवीर कपूर हजारों लोगों को अपनी धुन पर थिरकनें पर मंजूर कर रहे हैं. बता दें इस गाने को जाने माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है.

इस गानें में दशहरा त्योहार की सबसे प्रचलित परम्परा रावण दहन भी दिखाया गया है. वीडियो के सीन में रणबीर कपूर बहुत बड़े कई ड्रम से बने पिरामिड पर रावण के सामने खड़े होकर रावण दहन देखते हैं. गानें का ये सीन रोमांच से भरपूर है. इस गानें के रीलीज के बाद से दर्शकों का बेहद प्यार देखनें को मिल रहा है. साथ ही इस गानें को लेकर तमाम प्रतिक्रिया दर्शक दे रहें हैं.

गौर हो कि फिल्म ता दें कि ब्रह्मास्त्र को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म के जरिए पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ में बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस पहली बार स्क्रीन पर देखेंगे. इसके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं. फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।