कूड़ा गाड़ी में PM मोदी और CM योगी की तस्वीरें ले जा रहा सफाईकर्मी, वीडियो वायरल होने पर बर्खास्त

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मथुरा

कूड़ा गाड़ी में PM मोदी और CM योगी की तस्वीरें ले जा रहा सफाईकर्मी, वीडियो वायरल होने पर बर्खास्त

कूड़ा गाड़ी में PM मोदी और CM योगी की तस्वीरें ले जा रहा सफाईकर्मी, वीडियो वायरल होने पर बर्खास्त


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरें कथित रूप से कूड़ा गाड़ी से ले जाए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद नगर निगम के एक सफाईकर्मी को बर्खास्त कर दिया गया है। पीड़ित संविदाकर्मी ने कहा कि कूड़े को इकट्ठा करने के दौरान यह तस्वीरें आ गईं तो इसमें क्या कसूर है।

इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है वीडियो में देखा जा सकता है कि नगर निगम में संविदा पर कार्यरत सफाईकर्मी बॉबी कूड़ा एकत्र कर रहा था। इस बीच किसी ने साफ़ सफाई करने के दौरान प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीर कूड़े में डाल दीं, जिन्हें देख कुछ लोगों ने आपत्ति करते हुए बॉबी से वाद—विवाद शुरू कर दिया।

इस पर दोनों पक्षों में झगड़ा होने लगा। तभी कुछ लोगों ने दोनों पक्षों को समझा—बुझाकर बॉबी से कहकर तत्काल उन तस्वीरों को कूड़े की ट्रॉली से हटवा दिया। लेकिन तब तक किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो वायरल हो गया।

मथुरा के नगर आयुक्त अनुनय झा ने कहा कि इस मामले में एक फैक्ट-फाइंडिंग कमेटी का गठन कर दिया गया है। जिसके द्वारा भी पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीरें कूड़े में डाली गयी होगी उस पर सख्त से सख्त कार्यवाही होगी इस मामले पर कमेटी को 48 घंटे में अपनी रिपोर्ट देने को कहा गया है। वहीं, झा ने कहा, फैक्ट-फाइंडिंग कमेटी की ओर से रिपोर्ट सौंपे जाने के बाद ही इस मुद्दे पर कोई अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

दूसरी ओर, बॉबी का कहना है कि उसने तो अपने दायित्व का निर्वहन करते हुए कूड़ा इकट्ठा कर ट्रॉली में डाला था। कूड़े के साथ प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीरें भी आ गईं तो इसमें उसकी क्या गलती है। वही अब देखना यह है की किसके द्वार यह फोटो कूड़े की ढेर में डाली गयी थी 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।