कोरोना संकट से उबरा नहीं राज्य , भाजपा सत्ता के लिए बदहवास : अखिलेश यादव 

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

कोरोना संकट से उबरा नहीं राज्य , भाजपा सत्ता के लिए बदहवास : अखिलेश यादव 

कोरोना संकट से उबरा नहीं राज्य , भाजपा सत्ता के लिए बदहवास : अखिलेश यादव 


लखनऊ। यूपी सरकार को लेकर बीते कई दिनों से समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव लगातार अपने बयान जारी कर रहे हैं। जिनमे वो लगातार कोरोना से निपटने कि सरकारी नीतियों पर हमला करते रहे हैं। मंगलवार को भी उन्होंने बयान जारी कर यूपी की बीजेपी सरकार को कोरोना के खात्मे के प्रति नहीं बल्कि सत्ता के लिए बदहवास बताया। गौरतलब है कि यूपी में पिछले कई दिनों से योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल के विस्तार की चर्चा चल रही है। मंगलवार को भी इसे लेकर बैठकों का दौर चलता रहा। आईएएस से एमएलसी बने एके शर्मा को डिप्टी सीएम बनाने की सबसे ज्यादा चर्चा है। अखिलेश यादव ने भाजपा की इस अंदरूनी राजनीति पर हमला बोला है। उन्होंने बिना एके शर्मा का नाम लिये तंज भी कसा। अखिलेश ने कहा कि चार वर्ष बाद भाजपा और सरकार में तालमेल बिठाने के लिए संगठन नेतृत्व को बैठक करनी पड़ रही है। इन बैठकों और संघ के परामर्श का एकमात्र उद्देश्य फिर सत्ता पर काबिज होना है। राज्य कोरोना के संकट से अभी उभरा भी नहीं कि भाजपा सत्ता के लिए बदहवास है। 

अखिलेश ने बंगाल के मुख्य सचिव को लेकर भी वार किया। अखिलेश ने मंगलवार को योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि नेतृत्व की आंतरिक खींचतान का असर राज्य के कामकाज पर पड़ रहा है। अखिलेश ने ट्वीट कर लिखा कि अजब है भाजपा की नीति, उप्र के मुख्यमंत्री पर उनकी मर्ज़ी के विरुद्ध दिल्ली से भेजा एक अधिकारी थोपना व प. बंगाल की मुख्यमंत्री जी की मर्ज़ी के विरुद्ध एक अधिकारी को प. बंगाल से दिल्ली बुलाना। उप्र में डबल इंजन से राज्य को खींचने के झूठे वादे करने वालों के बीच खींचातानी जारी है।

उन्होने कहा कि जनहित के निर्णयो में देरी के साथ तमाम विकास योजनाएं भी ठप हैं। सरकारी मशीनरी कुंठित और निष्क्रिय भूमिका में है। इलाज, दवा सभी की मारामारी से चारों तरफ हाहाकार मचा है। अपनी नाकामी छुपाने के लिए झूठी कहानियां गढ़ी जाने का दौर चल रहा हैं। भाजपा सरकार का यह कहना कि दूसरी लहर के बाद तीसरी लहर का पुख्ता इंतजाम सरकार ने कर लिया है जबकि दूसरी लहर के इंतजाम ही पूरे नहीं हो पाए हैं। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।