बदमाशों ने दवा विक्रेता से मांगी रंगदारी, मिली धमकी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोरखपुर

बदमाशों ने दवा विक्रेता से मांगी रंगदारी, मिली धमकी

बदमाशों ने दवा विक्रेता से मांगी रंगदारी, मिली धमकी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  गोरखपुर के गगहा इलाके के ऊंचेर में दवा विक्रेता शाकिर अली को बीते 24 अक्टूबर को एक रंगदारी का पत्र मिला था। धमकी देने वाले ने बीते सोमवार को सफेद रंग की एमजी हेक्टर कार व काले रंग की बुलेट खरीदने के लिए कहा गया था। साथ ही धमकी दी गई थी कि कार व बुलेट नहीं खरीदने पर उनके बेटे को जान से मार दिया जाएगा। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना देकर आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। हालांकि गगहा पुलिस इससे अनभिज्ञता जता रही है। पुलिस को घटना की जानकारी देने के बाद व्यापारी परिवार ने चुप्पी साथ ली थी। रविवार को चर्चा के दौरान यह बातें प्रकाश में आईं।

यह है मामला

गगहा के ऊंचेर निवासी शाकिर अली की गांव के चौराहे पर दवा की दुकान है। बीते 24 अक्टूबर रविवार की दोपहर वह दुकान के पीछे स्थित मस्जिद में नमाज पढ़ने गए थे। वापस लौटने पर उन्होंने देखा कि काउंटर पर कोई कागज रखा हुआ है। उठाकर देखा तो उसमें रंगदारी मांगी गई थी। धमकी देने वाले ने कहा कि पुलिस को सूचना देने पर इसका अंजाम भारी पड़ सकता है। बता दें दवा विक्रेता का पुत्र इकलौता है। वह कौड़ीराम में कक्षा नौंवी का छात्र है।

अंग्रेजी में लिखा गया है हिंदी पत्र

धमकी देने वाले की लिखावट सुंदर है। उसने हिंदी पत्र को अंग्रेजी में लिखा था। पत्र पढ़कर लोग आशंका व्यक्त कर रहे हैं कि यह शाकिर के पुत्र के किसी साथी द्वारा लिखा गया हो सकता है अथवा किसी ने गुमराह करने के लिए इस तरह का पत्र लिखा था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।