सोनभद्र में संस्कृत प्रोफेसर की गला काटकर हत्या, जाँच जारी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसी

सोनभद्र में संस्कृत प्रोफेसर की गला काटकर हत्या, जाँच जारी

सोनभद्र में संस्कृत प्रोफेसर की गला काटकर हत्या, जाँच जारी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। भाऊराव देवरस राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय दुद्धी के संस्कृत प्रोफेसर एवं इग्नू प्रभारी जगजीत सिंह की मंगलवार की आधी  रात्रि उनके किराए के आवास में गला काटकर हत्या कर दी गई। सुबह दूसरे कमरे में सो रही पत्नी के उठने के बाद घटना की जानकारी मिलते ही पूरे नगर में अफरा तफरी मच गई। आनन फानन पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने जांच पड़ताल शुरू की। 

प्रोफेसर जगजीत सिंह डीसीएफ कालोनी स्थित एक किराए के मकान में परिवार सहित रहते थे। पत्नी के मुताबिक मंगलवार की रात सामान्य दिनचर्या के अनुसार भोजन करने के बाद पत्नी बच्चों के साथ दूसरे कमरे में सोने चली गई। जबकि वे बाहर वाले कमरे में देर रात तक दूरभाष पर बातचीत करते रहे। बुधवार को तड़के पत्नी जब टहलने के लिए तैयार हो रही थी। इस बीच साथ टहलने वाली अन्य महिलाएं कमरे में सामने की ओर से घुसीं तो अंदर का नजारा देख चीख पड़ी।

मौके पर पहुंचे लोगों के अनुसार बिस्तर पर प्रोफेसर का लहूलुहान शव पड़ा हुआ था। बदहवास पत्नी समेत अन्य महिलाओं की चीख पुकार सुन आस पास के लोग एकत्र हो गए। सूचना पाकर तत्काल मौके पर सीओ राम आशीष यादव एवं कोतवाल राघवेंद्र सिंह दल बल के साथ पहुंच कर पूरे मकान की घेराबंदी कर मामले से शीर्ष अधिकारियों को अवगत कराया। स्थलीय निरीक्षण के लिए फारेंसिक टीम के साथ पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र सिंह भी मौके के लिए रवाना हो गए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।