Ishq Pashmina : पहली मोहब्बत का एहसास कराने वाली फिल्म 'इश्क़ पश्मीना' इस दिन हो रही रिलीज, दिखेगी अनोखी लव स्टोरी

  1. Home
  2. मनोरंजन

Ishq Pashmina : पहली मोहब्बत का एहसास कराने वाली फिल्म 'इश्क़ पश्मीना' इस दिन हो रही रिलीज, दिखेगी अनोखी लव स्टोरी

Ishq Pashmina : पहली मोहब्बत का एहसास कराने वाली फिल्म 'इश्क़ पश्मीना' इस दिन हो रही रिलीज, दिखेगी अनोखी लव स्टोरी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  पहली मोहब्बत का एहसास ही कुछ ऐसा होता है, जैसे दुनिया की पूरी खुशीयां दिल में समा जाती हैं. उस इश्क में ना तो फरेब की कोई जगह होती है और ना ही जिस्म पाने की चाहत। होता है तो सिर्फ दो दिलों के बीच का लगाव जिसे सच्चा प्यार कहा जाता है. ऐसी ही पहले-पहले प्यार की प्यारी सी कहानी वाली फिल्म 'इश्क़ पश्मीना'  जल्द ही रिलीज होने वाली है.

पहले प्यार से याद आया, इश्क़ पश्मीना फिल्म में लीड एक्टर, एक्ट्रेस, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर ऑफ़ फोटोग्राफी और ज़्यादातर कलाकारों की यह पहली मेन स्ट्रीम मूवी है. कहने का मतलब है इस फिल्म में प्रोड्यूसर ने नए टैलेंट को मौका देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. देश की पब्लिक का वैसे भी इस टाइम बॉलीवुड के सो कॉल्ड स्टार्स और उनके बच्चे जिन्हे StarKids कहा जाता है उनसे लगाव टूट रहा है. ऐसे में इश्क पश्मीना के मेकर्स ने नए कलाकारों को अपने प्रोजेक्ट में शामिल करके बॉलीवुड माफिया से लोहा लेने का दम दिखाया है.

इश्क़ पश्मीना के डायरेक्टर और स्टोरी राइटर 'अरविन्द पांडे' ने हमें बताया कि फिल्म की कहानी उतनी ही प्योर एन्ड क्लीन है जितना की पहला-पहला इश्क़ होता है. इश्क़ पश्मीना ऐसी लव स्टोरी है जिसे फैमिली के साथ बैठकर एन्जॉय किया जा सकता है. फिल्म में कहीं भी बोल्ड या असहज करने वाले सीन नहीं है. क्योंकि डायरेक्टर अरविन्द का मानना है कि जरूरी नहीं है कि हर फिल्म में वही आईटम सांग्स और बोल्ड-इंटिमेट सीन दिखाकर दर्शकों को अट्रैक्ट किया जाए. अब जनता कुछ नया देखना चाहती है

कैसी है इश्क़ पश्मीना

इश्क़ पश्मीना को म्यूसिकल फिल्म कहा जा सकता है, इस फिल्म में Javed Ali, Yaseer Desai, Palak Muchchhal, Raj Burman, Sakshi Holkar and Prateeksha Srivastava जैसे सिंगर्स के 5 गाने हैं जो जल्द ही Zee Music द्वारा रिलीज किए जाएंगे। फिल्म में पोएट्री डायलॉग भी देखने को मिलते हैं. जो इसकी कहानी को और भी खूबसूरत बना देते हैं. कुलमिलाकर इश्क़ पश्मीना एक कम्प्लीट लव स्टोरी है, जहां दो ऐसे कपल्स को एक दूसरे से प्यार होता है जो एक दूसरे से मिल भी नहीं पाते और जब मिलने की घडी आती है तो पूरी दुनिया की बुरी ताकतें उन्हें एक दूजे से अलग करने के लिए सामने आ जाती हैं.

इश्क़ पश्मीना से मिला नए टेलेंट को मौका इश्क़ पश्मीना फिल्म के प्रोड्यूसर सूर्य सूरज मिश्रा और शालू मिश्रा ने नए टेलेंट को मौका दिया है. इस फिल्म से कई कलाकार अपनी एक्टिंग, सिंगिंग, डायरेक्शन और सिनेमेटोग्राफी सहित, राइटिंग करियर में डेब्यू कर रहे हैं. यही कारण भी है कि फिल्म को बनाने में और रिलीज करने के लिए प्लेटफार्म में लाने तक सभी को कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है. हालांकि बड़ी मुश्किलों से गुजरने के बाद इश्क़ पश्मीना रिलीज के लिए एकदम तैयार है. कब रिलीज होगी इश्क़ पश्मीना Ishq Pashmina Release Date: इश्क़ पश्मीना की खास बात यह भी है कि इस फिल्म में पूरी शूटिंग रियल लोकेशंस में हुई है. टीजर में जो बर्फ दिखाई दे रही है वो कोई VFX नहीं है. शिमला, लखनऊ और मुंबई में इश्क़ पश्मीना को फिल्माया गया गया. टीजर देखकर ही मालूम हो जाता है कि फिल्म में सिनेमेटोग्राफी भी काफी अच्छे लेवल पर की गई है यह फिल्म 23 सितम्बर के दिन रिलीज होने वाली है।

कब रिलीज होगी इश्क़ पश्मीना

इश्क़ पश्मीना की खास बात यह भी है कि इस फिल्म में पूरी शूटिंग रियल लोकेशंस में हुई है. टीजर में जो बर्फ दिखाई दे रही है वो कोई VFX नहीं है. शिमला, लखनऊ और मुंबई में इश्क़ पश्मीना को फिल्माया गया गया. टीजर देखकर ही मालूम हो जाता है कि फिल्म में सिनेमेटोग्राफी भी काफी अच्छे लेवल पर की गई है यह फिल्म 23 सितम्बर के दिन रिलीज होने वाली है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।