विधायक प्रतिनिधि को चेयरमैन ने बोर्ड की बैठक में शामिल होने से रोका, मामला गरमाया

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महाराजगंज

विधायक प्रतिनिधि को चेयरमैन ने बोर्ड की बैठक में शामिल होने से रोका, मामला गरमाया

विधायक प्रतिनिधि को चेयरमैन ने बोर्ड की बैठक में शामिल होने से रोका, मामला गरमाया


पब्लिक न्यूज़ डेस्क :  नगर पंचायत आनंदनगर बोर्ड की शनिवार को हुई बैठक में चेयरमैन द्वारा विधायक प्रतिनिधि को बैठक में शमिल होने से रोकने का मामला गरमा गया है। विधायक वीरेन्द्र चौधरी को बैठक की सूचना एजेंडा के साथ भेजी गई थी। एक ही दिन आनंदनगर नगर पंचायत व बृजमनगंज ब्लाक में एक ही समय बैठक थी। आनंदनगर की बैठक में विधायक ने अपने प्रतिनिधि रवि श्रीवास्तव को ईओ के नाम लिखे पत्र के साथ भेजा था।

बैठक में शामिल होने से रोकने पर प्रतिनिधि ने आपत्ति की तो नपं अध्यक्ष राजेश जायसवाल का कहना रहा कि विधायक स्वयं बैठक में भाग लें। प्रतिनिधि भेजने का नियम नहीं है। इस पर प्रतिनिधि ने आपत्ति दर्ज की तो उन्होंने 1996 के शासनादेश का हवाला दिया। प्रतिनिधि रवि ने आरोप लगाया कि महिला सभासदों की जगह उनके प्रतिनिधियों के साथ बैठक की गई। यह भी कहा कि मनोनीत सभासद नगर पंचायत आनंद नगर में बैठकों में भाग ले रहे हैं, वह पूर्व विधानसभा के सरकार द्वारा नामित सदस्य हैं, जबकि वह सदन भंग हो चुका है। विधायक प्रतिनिधि ने इसे ईर्ष्या भरा कदम ठहराया।

इस संबंध में फरेंदा विधायक वीरेन्द्र चौधरी का कहना रहा कि वे क्षेत्र के जनहित के कार्यों के सिलसिले में बाहर हैं। आने के बाद इस मामले में वार्ता होगी। जबकि ईओ का कहना रहा कि वे आज मौजूद नहीं थे। उन्होंने कहा कि नियमानुसार ही कार्रवाई होगी। जबकि नपं अध्यक्ष राजेश जायसवाल का कहना रहा कि बोर्ड की बैठक में नियमानुसार कार्रवाई

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।