अमेठी में जलती चिता से शव निकलवाने का मामला, संदिग्ध परिस्थिति में महिला की हुई थी मौत

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अमेठी

अमेठी में जलती चिता से शव निकलवाने का मामला, संदिग्ध परिस्थिति में महिला की हुई थी मौत

अमेठी में जलती चिता से शव निकलवाने का मामला, संदिग्ध परिस्थिति में महिला की हुई थी मौत


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। जिले में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला का अध जला शव चिता से उठाकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा. महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. मृतका के पिता के हस्तक्षेप पर जायस पुलिस ने यह कदम उठाया.
जायस थाना क्षेत्र के मौलवी कला गांव निवासी रामू कोरी की पत्नी गुड़िया की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृत्यु के बाद रामू गुड़िया का अंतिम संस्कार कर ही रहा था कि तभी मृतका के पिता की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने चिता से अर्ध जला शव उठाकर पोस्टमार्टम में भेजा है.गुड़िया के पिता अब्दुल हयात ने आरोप लगाया कि 'बुधवार रोत में रामू ने शराब पीने के बाद गुड़िया को मारा-पीटा और जहर खिला दिया. यह बातें गुड़िया के बच्चे अंकुश व शिवा ने उन्हें बताया. मैंने सोचा कि पति-पत्नी में तो लड़ाई होती ही रहती है. हम इतना थोड़े जानते थे कि यह हो जायेगा. रात को गुड़िया खत्म हो गई. मुझे इसकी जानकारी हुई तो मैंने 112 पर फोन लगाया. इधर रामू मेरी बेटी का अंतिम संस्कार करने लगा.

अब्दुल हयात ने बताया कि '13 साल पहले रामू उसकी बेटी गुड़िया को बहला-फुसला कर लेकर चला गया था. जिसका मुकदमा कोतवाली में कराया था. इसके बाद से दीवानी में मुकदमा चल रहा था. दो बच्चे होने के बाद उन्होंने मुकदमा वापस ले लिया था. जब से मुकदमा उठाया वापस लिया तब से रामू गुड़िया को मारना-पीटना शुरू कर दिया. आखिर में उसने मेरी बेटी को मार ही डाला. मै बस यही चाहता हूं कि इसको इसकी करनी की सजा मिले.'

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।