गंगा नदी में दूसरे दिन भी मिला बालक का शव

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मिर्जापुर

गंगा नदी में दूसरे दिन भी मिला बालक का शव

गंगा नदी में दूसरे दिन भी मिला बालक का शव


मिर्जापुर। कछवां थाना क्षेत्र के बरैनी गांव स्थित भटौली पक्का पुल के पास बुधवार को सुबह ग्रामीणो ने दो बालक के उतराये शव को बहते हुए देखा। ग्रामीणों ने बताया एक बालक का शव तो बाढ़ आने की वजह से पानी की तेज धारा में बह गया। लेकिन दूसरा करीब पांच वर्ष के अज्ञात बालक का शव गंगा के पानी में सरपत के पास आकर फंस कर रूक गया। ग्रामीणों ने इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी।
पहले पीआरवी पुलिस मौके पहुंची उसके घण्टों बाद स्थानीय थाने से पुलिस पहुंची। लेकिन उस वक्त पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर सवाल खड़ा हो गया जब पुलिस शव को कब्जे में लेकर अज्ञात बालक के शिनाख्त कराने के बजाय स्थानीय एक नौका बुलाकर बालक के शव को तार से बंधवाकर उसे ले जाकर दूर गंगा में प्रवाह (बहाने) के लिए नाविक से भेज दिया। लेकिन बालक के शव मिलने की खबर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो चुकी थी।वहीं कूछ ही दुर नाव गंगा में गयी होगी तभी मौके पर पहुंची पुलिस को किसी का फोन आया।

तत्काल ही स्थानीय पुलिस ने शव को बहाने से मना कर वापस नाविक को आवाज देकर वापस बुला लिया। वहीं एक दिन पहले कछवां डीह के सामने युवती का पानी में उतराया शव मिला चुका था। जिसको पहचान के लिए मर्चरी में रक्खा गया है। ठीक दूसरे दिन दो बालकों के शव का गंगा में दिखना अब सवाल बन गया है। स्थानीय पुलिस जब बालक के शव को बहाने के लिए बोल रही थी उस समय ग्रामीणो की भीड़ को डांट डपटकर पुलिस हटाने लगी। जिसको लेकर लोगो में रोष व्‍याप्‍त हो गया। आखिर गंगा में बह रहे शव कहां से और कैसे आए।इसकी छानबीन के बजाय पुलिस शव को गंगा में आगे बहाकर अपने कर्तव्यों से इति श्री करने में जुटी है। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।