रायबरेली: सदर विधायक अदिति सिंह की सक्रियता से विपक्षी खेमे में खलबली

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रायबरेली

रायबरेली: सदर विधायक अदिति सिंह की सक्रियता से विपक्षी खेमे में खलबली

रायबरेली: सदर विधायक अदिति सिंह की सक्रियता से विपक्षी खेमे में खलबली


संवाददाता  दुर्गेश गुप्ता   

रायबरेली 

 सदर सीट से भारतीय जनता पार्टी की जनलोकप्रिय प्रत्याशी अदिति सिंह ने आज दीवानी कचहरी कैम्पस में प्रबुद्ध अधिवक्तागणों से मिलकर व सदर विधानसभा के राही विकास खण्ड के दर्जनों गांवों का भ्रमण कर चुनाव में भारी बहुमत से जीत दिलाने के लिए जनसमर्थन की अपील की।

अदिति सिंह के मिलनसार स्वभाव, मृदुभाषी, बेदाग छवि होने की वजह से महिला वोटरों के साथ ही साथ युवा वोटरों की पहली पसन्द बनी हुई हैं। जोकि उनकी जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। वह जहाँ भी जाती हैं सैकड़ों की संख्या में लोग उनसे मिलने और उन्हें सुनने के लिये एकत्रित हो जाते हैं। सबसे ज्यादा जोश युवाओं और महिलाओं में उनके साथ सेल्फी लेने को लेकर होता है। अदिति सिंह की सक्रियता से कही न कही विपक्षी खेमे में खलबली मचा दी है। 

अदिति सिंह के चुनाव प्रचार प्रसार में उनके परिजन भी जोर शोर से लगे हुए हैं। उनकी माँ ब्लॉक प्रमुख अमावां वैशाली सिंह अमावां ब्लॉक के गाँवों में निरंतर भ्रमण कर बिटिया के लिए जन समर्थन की अपील कर रही हैं।

वहीं उनकी छोटी बहन देवांशी सिंह व उनके पति विराज सागर दास की टीम के सदस्यों द्वारा निरंतर शहर क्षेत्र के विभिन्न मोहल्लों में घर-घर जनसंपर्क का कार्य किया जा रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।