गोरखपुर के तिहरे हत्याकांड का आरोपित पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोरखपुर

गोरखपुर के तिहरे हत्याकांड का आरोपित पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

गोरखपुर के तिहरे हत्याकांड का आरोपित पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कर्मस्थली गोरखपुर में सोमवार देर रात एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के आरोपितों पर पुलिस का शिकंजा कस गया है। इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपित आलोक पासवान को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी थी, जवाबी फायरिंग में गोली उसके दाहिने पैर में लगी है।

गोरखपुर में ट्रिपल मर्डर के मुख्य आरोपित आलोक पासवान को पुलिस ने आज तड़के मुठभेड़ के बाद गिरफतार कर लिया है। मुठभेड़ में गोली लगने से घायल आलोक पासवान को पहले संतकबीर नगर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां से उसको बीआरडी मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। पकड़े जाने के बाद उसने पुलिस का असलहा छीनकर भागने का प्रयास किया। इस दौरान उसने पुलिस पर फायरिंग भी कर दी। इसके बाद जवाबी फायरिंग में गोली लगी है। गोरखपुर के रायगंज में कल तीन लोगों की हत्या हुई थी।

गोरखपुर मे एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर सनसनी फैलाने वाला आरोपित मंगलवार की भोर में पुलिस कर्मियों का असलहा छीनकर भाग निकला। आला कत्ल बरामद करने के लिए खोराबार पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम उसे घटनास्थल पर ले जा रही थी। पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी कर पकडऩे का प्रयास किया तो फायरिंग शुरू कर दी जवाबी कार्रवाई में हत्यारोपित के दाहिने पैर में गोली लग गई। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर पुलिस जिला अस्पताल ले गई जहां से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

संत कबीर नगर जिले के खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के रैना गांव निवासी आलोक पासवान ने एक तरफा प्यार में ठुकराए जाने पर सोमवार को खोराबार क्षेत्र अंतर्गत रायगंज बंगला टोला निवासी गामा निषाद, उनकी पत्नी रंजू और 20 वर्षीय बेटी प्रीति की गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपित की रायगंज गांव में ननिहाल है। चार माह से वह गामा की बेटी प्रीति को परेशान कर रहा था। घटना के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने धारदार हथियार और फावड़े से हत्या किए जाने की बात स्वीकार की।

एसएसपी डा.विपिन ताडा ने बताया कि घटना में इस्तेमाल आला कत्ल बरामद करने के लिए पुलिस मंगलवार की भोर में आलोक को लेकर घटनास्थल पर जा रही थी। कुसम्ही जंगल के पास जीप में बैठे पुलिसकर्मियों की पिस्टल छीन कर वह जंगल की तरफ भाग निकला। खोराबार पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने दौड़ाकर पकडऩे का प्रयास किया तो फायरिंग शुरू कर दी।जवाबी कार्रवाई में उसके दाएं पैर में गोली लग गई। हत्यारोपित को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां पुलिस अभिरक्षा में उसका उपचार चल रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।