मामूली विवाद में चाकू घोपकर किराएदार और पत्नी की हत्या

  1. Home
  2. मध्य प्रदेश

मामूली विवाद में चाकू घोपकर किराएदार और पत्नी की हत्या

मामूली विवाद में चाकू घोपकर किराएदार और पत्नी की हत्या


जबलपुर। ओमती थाना क्षेत्र के नया मोहल्ला घण्टाघर के पास रहने वाले इब्राहिम खान ने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया। दरअसल पत्नी के साथ हुए हुए मामूली विवाद में किरायेदार की चाकू से गोद डाला। बीच बचाव करने आयी पत्नी पर भी ताबड़तोड़ चाकू से वार किये। आनन फानन में परिजन दोनों को अस्पताल लेकर पहुंचे जहाँ दोनों ने दम तोड़ दिया। दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जगह जगह छापेमारी कर रही है। 

घटना  लगभग रात 10 बजे की है। पत्नी से मामूली विवाद होने पर किराएदार पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किये। इस बीच पत्नी  बीच बचाव करने पहुची तो उसके सीने में भी  दनादन वार कर गम्भीर रूप से घायल कर मौके से फरार हो गया।  हमले में गंभीर रूप से घायल महिला व उसके  किरायेदार को विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने दोनों को  म्रत घोषित कर दिया। घटना को लेकर क्षेत्र में  सनसनी फैल गई। आरोपी की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।  पुलिस को घण्टाघर निवासी  शाफ़िया ने बताया कि उसकी बेटी राबिया उम्र 24वर्ष की शादी दमोह निवासी मो.इब्राहिम खान से हुआ था। 

विवाह के बाद दामाद अपनी पत्नी के साथ ससुराल में ही रहता था। उसके मकान के एक हिस्से में शकील खान उम्र 30 वर्ष अपने घोड़े बांधता था और हर माह किराया देता था। रात्रि 10 बजे के करीब इब्राहिम खान घर पर खाना का रहा था । उस दौरान किसी बात को लेकर उसका पत्नी से विवाद हुआ। विवाद के वाद वह घर से बाहर निकला और बग्घी के पास खड़े  शकील पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। शोर सुनकर पत्नी राबिया बीच बचाव करने पहुची तो उसके सीने में चाकू से वार कर आरोपी फरार हो गया। घटना के बाद परिजन तत्काल  दोनों घायलों को इलाज के लिए विक्टोरिया अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वही दोहरी हत्या की सूचना पाकर पुलिस अधिकारी  भी मौके पर  पहुंचे और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए गए। सीएसपी आर.डी. भारद्वाज ने बताया कि  नया मोहल्ला क्षेत्र के घण्टाघर के पास हुई दोहरी हत्या की घटना की असली वजह क्या थी। खुलासा नही हो  सका है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही घटना के कारणों का खुलासा हो सकेगा । 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।