टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने लगवाई कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज

  1. Home
  2. खेल

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने लगवाई कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने लगवाई कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज


पब्लिक न्यूज डेस्क। टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने मंगलवार को अहमदाबाद के एक हॉस्पिटल में कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। 58 वर्षीय शास्त्री ने इसके लिए अपोलो हॉस्पिटल के स्टाफ को शुक्रिया भी कहा। शास्त्री ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज लगवाते हुए नजर आ रहे हैं। शास्त्री की इस पोस्ट पर फैन्स ने उनको जमकर ट्रोल किया है।

इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने ट्वीट किया, 'कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज लग गई। मेडिकल प्रोफेशनल्स और वैज्ञानिकों को धन्यवाद, जिन्होंने महामारी के खिलाफ भारतीय झंडा बुलंद किया।' भारत में सोमवार से दूसरे चरण का वैक्सीनेशन कैंपेन शुरू हो चुका है, जिसमें इसके दायरे को बढ़ाते हुए वरिष्ठ नागरिकों (60 साल से ज्यादा उम्र के लोग) और गंभीर बीमारियों से पीड़ित 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को भी वैक्सीन की डोज दी जा रही है। शास्त्री ने लिखा, 'कांताबेन और उनकी टीम ने अहमदाबाद के अपोलो अस्पताल में कोविड-19 वैक्सीन के दौरान जो पेशेवरपन दिखाया उससे काफी प्रभावित हूं।'

अभी हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि भारतीय टीम के सहयोगी स्टाफ के किसी अन्य सदस्य को भी टीका लगा है या नहीं। भारतीय क्रिकेट टीम अहमदाबाद मे इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेल रही है। सीरीज के पहले दो मैच चेन्नई में खेले गए थे और तीसरा मैच अहमदाबाद में खेला गया। सीरीज का आखिरी मैच अहमदाबाद में ही खेला जाना है। भारत सीरीज में फिलहाल 2-1 से आगे है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।