गोली-बम मारकर टीएमसी नेता की सरेआम हत्या ,बीजेपी पर लगा आरोप   

  1. Home
  2. पश्चिम बंगाल

गोली-बम मारकर टीएमसी नेता की सरेआम हत्या ,बीजेपी पर लगा आरोप   

गोली-बम मारकर टीएमसी नेता की सरेआम हत्या ,बीजेपी पर लगा आरोप   


कोलकाता। पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के एक बड़े नेता की अपराधियों ने सरेआम हत्या कर दी है। इस हत्याकांड के बाद यहां सियासी बवाल खड़ा हो गया है। टीएमसी ने आरोप लगाया है कि उनके नेता की हत्या के पीछे बीजेपी का मास्टरमाइंड है। राज्य के नॉर्थ 24 परगना जिले में शनिवार को टीएमसी नेता रंजोय कुमार श्रीवास्तव की सरेआम हत्या की गई। बताया जा रहा है कि टीएमसी नेता की उस वक्त हत्या की गई जब वो अपनी कार से घर लौट रहे थे। टीटागढ़ में संध्या सिनेमा के नजदीक बीटी रोड के पास रंजोय कुमार श्रीवास्तव पर कुछ अज्ञात लोगों ने अचानक हमला कर दिया। रंजोय कुमार श्रीवास्तव पर बम फेंका गया और उनपर कुछ गोलियां भी दागी गईं। 

इस हमले के बाद टीएमसी नेता को सबसे पहले नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया। हालांकि, बाद में इलाज में इलाज के लिए कोलकाता ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई। रंजोय कुमार श्रीवास्तव टीएमसी के हिंदी सेल के युवा इकाई के अध्यक्ष थे। इसके अलावा खरदह विधानसभा सीट से जीत दर्ज करने वाली विधायक काजल सिन्हा के करीबी भी थे। रंजोय कुमार श्रीवास्तव की हत्या के बाद यहां सियासी हंगामा भी खड़ा हो गया है। 

जिले के टीएमसी प्रमुख ज्योतिप्रियो मुल्लिक ने आरोप लगाया है कि इस हमले के पीछे बीजेपी का मास्टरमाइंड है। उनका कहना है कि इस हत्याकांड के जरिए बीजेपी टीएमसी कार्यकर्ताओं को दहशत में डालना चाहती है। टीएमसी के पानीहति से विधायक निर्मल घोष ने आरोप लगाया है कि भगवा पार्टी के सदस्यों ने रंजोय कुमार श्रीवास्तव की हत्या की है। उनका कहना है कि रंजोय पहले बीजेपी में थे लेकिन विधानसभा चुनाव से पहले वो टीएमसी में आ गये थे। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।