भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के सम्मेलन को संबोधित करेंगे स्वतंत्र देव सिंह

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के सम्मेलन को संबोधित करेंगे स्वतंत्र देव सिंह

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के सम्मेलन को संबोधित करेंगे स्वतंत्र देव सिंह


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ का सम्मेलन आज पंचायत भवन में होगा। इसको लेकर भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ ने तैयार‍ियां कर ली हैं। कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव संबोधित करेंगे। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ ने मंगलवार को तैयारियों को अंतिम रूप दिया।

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव व्यापारियों के लिए कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देंगे। साथ ही व्यापारी भी अपने मुद्दे प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष रखेंगे। इसके साथ ही सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह भी रहेंगे। कार्यक्रम के बाद वे निर्यातकों के साथ बैठक कर उनकी समस्याएं सुनेंगे।

भाजपा सरकार में अधिकारी जनता की समस्याओं का नहीं कर रहे समाधान

 रामपुर में बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रमोद सागर एडवोकेट ने छह दिसंबर को डा.भीमराव आंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर शाहबाद गेट स्थित दिल्ली दरबार होटल पर लोगों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की। इस संबंध में उन्होंने कल्याणपुर, ककरौआ, भनपुरा की मिलक ,आगापुर, अजीतपुर, ज्वालानगर, लक्ष्मीनगर आदि में भ्रमण कर लोगों से कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की। इस दौरान उन्होंने कहा क‍ि भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम है।

कोई भी अधिकारी जनता की समस्याओं का समाधान नहीं कर रहा। जनता इतनी परेशान है कि अपनी समस्या अगर अधिकारियों के पास लेकर जाती है तो उल्टा अधिकारी जनता को ही डांटकर भगा देते हैं। इस सरकार में महिलाओं, अनुसूचित जाति, पिछड़ों, मुस्लिमों के साथ बहुत अत्याचार हो रहा है। इस मौके पर राकेश सागर, रमेश श्रीवास्तव, जाकिर पहलवान, साहब खा, राजेश प्रकाश सैनी, सदाकत अली, राजेश प्रकाश सैनी, सालिम, राकेश सागर, रमेश श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।